main page

पति संग मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं दृष्टि धामी, 'बिकिनी बेब' बन टीवी की बहू ने यूं दिए पोज

Updated 23 February, 2021 11:13:38 AM

टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी इन दिनों पति नीरज खेमका के साथ मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। इस ट्रिप में दृष्टि और नीरज खेमका के अलावा उनके कुछ दोस्त भी हैं। एक्ट्रेस ने इस वेकेशन ट्रिप की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में टीवी की बहू ''बिकिनी बेब'' बनी नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में दृष्टि धामी समंदर किनारे सनसेट का मजा ले रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में समंदर के बीचो बीच पति के कंधे पर बैठ कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी इन दिनों पति नीरज खेमका के साथ मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। इस ट्रिप में दृष्टि और नीरज खेमका के अलावा उनके कुछ दोस्त भी हैं। एक्ट्रेस ने इस वेकेशन ट्रिप की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में टीवी की बहू 'बिकिनी बेब' बनी नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में दृष्टि धामी समंदर किनारे सनसेट का मजा ले रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में समंदर के बीचो बीच पति के कंधे पर बैठ कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

दृष्टि धामी और उनके पति की वेकेशन पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस दृष्टि धामी का ये अंदाज देखकर हैरान हैं। दृष्टि धामी की इन तस्वीरों पर फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 21 फरवरी को  दृष्टि धामी और नीरज खेमका ने अपनी वेडिंग एनिवर्सी सेलिब्रेट की थी।

Bollywood Tadka

कपल ने साल 2015 में शादी रचाई थी। काम की बात करें तो  दृष्टि अपना टीवी पर डेब्यू सीरियल 'दिल मिल गए' से 2007 में किया था।

Bollywood Tadka

दृष्टि ने 'गीत', 'दिल मिल गए','परदेस में है मेरा दिल', 'झलक दिखला जा', 'मधुबाला', 'नैना' , 'एक था राजा एक थी रानी' में काम किया है।दृष्टि को आखिरी बार सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में देखा गया था। सीरियल में वह नंदिनी का किरदार निभाया था। 

Content Writer: Smita Sharma

drashti dhamienjoyvacationmaldiveshubbyNeeraj KhemkafriendsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...