main page

कर्ली हेयर में स्टनिंग दिखीं द्रष्टि धामी, डेनिम लुक में ढाया कहर

Updated 15 November, 2019 07:37:42 PM

पॉपुलर टीवी शो ''गीत - हुई सबसी परायी'', ''मधुबाला - एक इश्क एक जूनून'', और ''सिलसिला बदलते रिश्तों का'' जैसे सीरियल्स में अपने रोल्स के लिए पहचानी जाने वाली द्रष्टी धामी को आज मुंबई में शटरबग्स ने स्पॉट किया। एक्ट्रेस ने एक लॉन्च इवेंट में शिरकत की थी

बॉलीवुड तड़का डेस्क। पॉपुलर टीवी शो 'गीत - हुई सबसी परायी', 'मधुबाला - एक इश्क एक जूनून', और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' जैसे सीरियल्स में अपने रोल्स के लिए पहचानी जाने वाली द्रष्टी धामी को आज मुंबई में शटरबग्स ने स्पॉट किया। एक्ट्रेस ने एक लॉन्च इवेंट में शिरकत की थी। द्रष्टि अपने कैज़ुअल अवतार में मस्त दिखीं। वह डार्क ब्लू टॉप और लाइट ब्लू डेनिम में खूबसूरत दिख रही थीं। कर्ली हेअरस्टाइल, स्टिलटोस और मिनिमल मेकअप ने उनके लुक को पूरा किया। उन्होंने मुस्कुरा कर फोटोग्राफर्स को पोज दिए। देखें तस्वीरें:

Bollywood Tadka, Drashti Dhami Images
एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और वह अपने शूट, पार्टियों और एक्सरसाइज से अपने वीडियो और तस्वीरों को पोस्ट करती रहती है।

Bollywood Tadka, Drashti Dhami Images

चिल्ड्रन डे पर, एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ बच्चे के एंजॉय करते हुए फोटो शेयर कीं।

Bollywood Tadka, Drashti Dhami Images

फिलहाल द्रष्टि ने टेलीविजन से छुट्टी ले ली है और परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है।

Bollywood Tadka, Drashti Dhami Images

वर्कफ़्रंट पर, उन्होंने कई पॉपुलर टेलीविजन शो में एक्टिंग की है। उन्होंने 'झलक दिखला जा' सीजन 6 में भी भाग लिया था और शो जीता था। उन्होंने बिजनेसमैन नीरज खेमका के साथ 2015 में शादी की। 

Edited By: Akash sikarwar

Drashti DhamiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...