main page

स्किनफिट आउटफिट में Draya Michele ने फ्लॉन्ट की curve शेप बॉडी, डीप नेक क्रॉप टॉप में दिखे क्लीवेज

Updated 25 August, 2020 05:25:11 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस Draya Michele सिंगर क्रिस ब्राउन संग डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में एक्टसे को लॉस एंजिल्स की सड़कों पर बेहद बोल्ड अवतार में स्पॉट  किया गया, जिस की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है और फैंस भी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस Draya Michele सिंगर क्रिस ब्राउन संग डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में एक्टसे को लॉस एंजिल्स की सड़कों पर बेहद बोल्ड अवतार में स्पॉट  किया गया, जिस की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है और फैंस भी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौारन 35 की ड्राय पिंक कलर के क्रॉप टॉप और ब्लैक कलर की जैगिंग में अपनी कर्व शेप बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

क्रॉप टॉप के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। जिम के बाहर स्किनफिट आउटफिट में एक्ट्रेस की बोल्डनेस का जलवा देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

हाई बन और कैजुअल मेकअप से लुक को कम्पलीट करते हुए हसीना कैमरे के सामने धड्ड़ले से पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो ड्राय वीएच 1 रिएलिटी शो बास्केटबॉल वाइव्स ला में अपने शानदार किरदार के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया की दुनिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं। 
   
 
 
 

 

: suman prajapati

Draya Michelecurve shape bodyHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...