main page

शॉर्ट शिमरी ड्रेस पहन डिनर करने निकलीं Draya Michele, वेस्ट हॉलीवुड की सड़कों पर बेहद स्टनिंग दिखीं एक्ट्रेस

Updated 29 September, 2021 03:36:06 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस Draya Michele अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनकी कोई भी लुक हो, सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाता है। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को वेस्ट हॉलीवुड के हॉटस्पॉट ओलिवेटा में डिनर के लिए स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस Draya Michele अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनकी कोई भी लुक हो, सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाता है। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को वेस्ट हॉलीवुड के हॉटस्पॉट ओलिवेटा में डिनर के लिए स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान 36 की ड्राया ग्रीन कलर की शिमरी शॉर्ट ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। बैकलेस ड्रेस में उनका बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पेयर की हुई हैं और सिलवर कलर का पर्स कैरी किया है। इस लुक को एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप और हाई बन के साथ कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस काफी अट्रेक्टिव लग रही हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो Draya को आखिरी बार फिल्म 'Til Death Do Us Part' में देखा गया था। जिसमें एक्ट्रेस को काम को खूब पसंद किया गया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Draya MichelespotteddinnerWest HollywoodHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...