main page

'ड्रीम गर्ल' के डायरेक्टर राज शांडिल्य को हुआ कोरोना, बोले 'उम्मीद है जल्द ठीक हो जाऊंगा'

13 September, 2020 10:01:46 AM

देश में कोरोना वायरस के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे हैं। अब तक कोरोना कई मासूम लोगों की जान ले चुका है, वहीं बड़ी संख्या में लोगों कोविड-19 पॉजिटिव हैं। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स पर भी कोरोना का बड़ा असर देखने को मिला है। हाल ही में खबर आ रही है कि आयुष्मान खुराना की सुपरहिट फिल्म ''ड्रीम गर्ल'' के डायरेक्टर राज शांडिल्य भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे हैं। अब तक कोरोना कई मासूम लोगों की जान ले चुका है, वहीं बड़ी संख्या में लोगों कोविड-19 पॉजिटिव हैं। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स पर भी कोरोना का बड़ा असर देखने को मिला है। हाल ही में खबर आ रही है कि आयुष्मान खुराना की सुपरहिट फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के डायरेक्टर राज शांडिल्य भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक राज शांडिल्य को को कई दिनों से बुखार था और जब उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हालांकि अब उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है। अपने हेल्थ के के बारे में जानकारी देते हुए राज ने बताया कि दो दिन पहले ही मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मुझमें केवल बुखार के अलावा और कोई लक्षण नहीं थे। वैसे मैं ठीक हूं और उम्मीद है कि जल्द ही ठीक हो जाऊंगा।

Bollywood Tadka


बता दें अब तक कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अमिताभ बच्चन को कोरोना होने के बाद उनकी फैमिली और इंडस्ट्री के कई स्टार्स अब तक कोरोना की गिरफ्त में आ चुके हैं। 


Dream GirldirectorRaaj Shaandilyaacorona positiveBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...