main page

'विक्की-कैटरीना की शादी में दिखे ड्रोन तो मार गिराए जाएंगे' खबर पर चटकारे लेते हुए बोले 'रश्मि रॉकेट' के राइटर- ये शादी है कि उरी 2 का शॉट?

Updated 04 December, 2021 04:02:56 PM

बॉलीवुड गलियारों में इस वक्त कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरों की धूम मची हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार कपल 9 दिसंबर को शाही अंदाज में शादी रचाने जा रहा है। शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखने को कोशिश की जा रही है, जहां लोगों के आने, फोन इस्तेमाल करने को लेकर काफी पाबंदियां रहेंगी। वहीं अब पता चला है कि अगर वेडिंग वेन्यू के पास  कोई कोई भी ड्रोन नजर आया तो उसे तुरंत शूट करके गिरा दिया जाएगा। इस खबर पर अब रश्मि रॉकेट फिल्म के राइटर अनिरुद्ध गुहा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मुंबई. बॉलीवुड गलियारों में इस वक्त कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरों की धूम मची हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार कपल 9 दिसंबर को शाही अंदाज में शादी रचाने जा रहा है। शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखने को कोशिश की जा रही है, जहां लोगों के आने, फोन इस्तेमाल करने को लेकर काफी पाबंदियां रहेंगी। वहीं अब पता चला है कि अगर वेडिंग वेन्यू के पास  कोई कोई भी ड्रोन नजर आया तो उसे तुरंत शूट करके गिरा दिया जाएगा। इस खबर पर अब रश्मि रॉकेट फिल्म के राइटर अनिरुद्ध गुहा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

अनिरुद्ध गुहा ने अपने ट्विटर पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की एक फोटो शेयर की और लिखा- "ये शादी है कि 'उरी 2' का शॉट?" 


अनिरुद्ध द्वारा शेयर किए गए फोटो पर लिखा है: "ड्रोन नजर आया तो उसे शूट कर गिरा दिया जाएगा." 


अनिरुद्ध गुहा के ये ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है और लोग उनके इस ट्वीट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
 
 
 


DronesKatrina KaifVicky Kaushalweddinaniruddha guhatake a digBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...