main page

एक बार फिर वायरल हुआ करण जौहर का पुराना वीडियो, यूजर बोले- 'पूरा बॉलीवुड गैंग ड्रग सप्लायर है'

Updated 27 August, 2020 03:10:24 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में अब ड्रग्स वाले एंगल से जांच चल रही हैंनारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती समेत 5 लोगों के खिलाफ ''ड्रग सर्किल'' केस दर्ज कर लिया है। इन सबके बीच  सोशल मीडिया पर एक बार फिर से लोगों ने फिल्ममेकर करण जौहर की पिछले साल की पार्टी का वीडियो को जमकर शेयर किया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा समेत कई बाॅलीवुड स्टार्स नजर आए थे।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में अब ड्रग्स वाले एंगल से जांच चल रही हैंनारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती समेत 5 लोगों के खिलाफ 'ड्रग सर्किल' केस दर्ज कर लिया है। इन सबके बीच  सोशल मीडिया पर एक बार फिर से लोगों ने फिल्ममेकर करण जौहर की पिछले साल की पार्टी का वीडियो को जमकर शेयर किया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा समेत कई बाॅलीवुड स्टार्स नजर आए थे। दरअसल, बीते साल करण जौहर ने इंडस्ट्री के अपने करीबी दोस्तों के लिए एक नाइट पार्टी रखी, जिसका वीडियो खूब वायरल भी हुआ था।

Bollywood Tadka

पार्टी का वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर छाया कि कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स इन स्टार्स पर ड्रग लेने का आरोप लगाने लगे थे। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स सभी स्टार्स पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

 

 

एक यूजर ने लिखा- 'यही बॉलीवुड की असली पहचान है। सुशांत इनकी तरह ड्रग एडिक्ट नहीं था। इसलिए उन्हें इस तरह की पार्टी में नहीं बुलाया जाता था। और यही वजह है ये स्टार्स उनके साथ खडे़ नहीं हुए।

Bollywood Tadka

दूसरे यूजर ने लिखा- 'पूरा बॉलीवुड गैंग ड्रग सप्लायर है। इसीलिए सभी ने चुप्पी साध रखी है।' 

Bollywood Tadka

वीडियो से विक्की कौशल की तस्वीर शेयर कर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- 'डोज लेने के बाद जोश कैसा है। अब यह साफ हो गया है कि पूरा बॉलीवुड ड्रग का सेवन करता है।'

 


दूसरी तरफ, एक्ट्रेस कंगना ने सुशांत केस में ड्रग एंगल को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने अपने लिए सिक्योरिटी की भी मांग की है। इस ड्रग्स वाले एंगल के सामने आने के बाद कंगना रनौत ने भी ट्विटर पर बॉलीवुड में ड्रग्स की दुनिया के बारे में खुलकर बाते कही हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- यदि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बाॅलीवुड में एंट्री करे तो ए लिस्ट में शामिल कई लोग सलाखों के पीछे होंगे। यदि ब्लड टेस्ट होता है तो कई शॉकिंग खुलासे सामने आएंगे। 


करण जौहर ने दी थी सफाई

हालांकि, खुदकरण जौहर ने इस पार्टी में स्टार्स के ड्रग लेने जैसे आरोपों पर सफाई दी थी।  उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रहे विक्की कौशल की उस तस्वीर के बारे में भी कहा है, जिसे देखकर लोग उनपर ड्रग पाउडर लेने का इल्जाम लगा रहे थे। वीडियो पर अपनी बातें रखते हुए कहा था, 'यानी कि आप अपनी नाक भी नहीं स्क्रैच कर सकते, आप अपनी बैक पॉकेट में फोन नहीं रख सकते, किसी को ऊपर से पड़ती हुई रोशनी की छाया पाउडर की तरह दिखती है। ये इंडस्ट्री के वे लोग थे, जिन्होंने पूरे वीक कड़ी मेहनत के बाद साथ नाइटआउट और अच्छा वक्त बिताने के लिए इकट्ठे हुए थे। मैंने पूरी ईमानदारी से यह विडियो बनाया था। क्या मैं यह विडियो पोस्ट करता यदि वाकई ऐसा कुछ हुआ होता तो? मैं बेवकूफ नहीं हूं।'

: Smita Sharma

sushant singh rajputcasekaran joharold party videodrug angledeepika padukonevicky kaushalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...