main page

NCB ऑफिस पहुंचे अर्जुन रामपाल, समन मिलने के बाद एक्टर के देश छोड़कर भागने की खबर हुई थी वायरल

Updated 21 December, 2020 12:08:57 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब तक बाॅलीवुड के  कई स्टार्स से पूछताछ की। इन सेलेब्स में एक्टर अर्जुन रामपाल भी शामिल थे।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब तक बाॅलीवुड के  कई स्टार्स से पूछताछ की। इन सेलेब्स में एक्टर अर्जुन रामपाल भी शामिल थे।

Bollywood Tadka

उन्हें NCB ने 16 दिसंबर को पूछताछ के लिए तलब किया था। लेकिन किसी कारण एक्टर वहां नहीं पहुंच पाएष वहीं अब ड्रग्स मामले में पूछताछ में सहयोग देने के लिए अर्जुन रामपाल NCB के दफ्तर पहुंच गए हैं। 

Bollywood Tadka

समन मिलने के बाद अर्जुन के भारत छोड़कर जाने छोड़कर लंदन चले जाने की खबरें आईं थी। लेकिन एक्टर ने इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और देश छोड़ने की खबरों का खंडन किया। अर्जुन रामपाल ने मीडिया से बातचीत में देश छोड़ने की खबरों को गलत बताया और कहा-मैं कहीं नहीं गया, इंडिया में ही हूं। पता नहीं किसने मुझे लंदन भेज दिया है। इस बारे में क्या कह सकता हूं, लोग आजकल यही कर रहे हैं। 

arjun rampal rejects rumours of leaving india after ncb summon

बता दें किइससे पहले 13 नवंबर को NCB ने उनसे 7 घंटे पूछताछ की थी। रामपाल के घर से जब्त इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस की रिपोर्ट आने के बाद NCB ने उन्हें तलब किया है। NCB सूत्रों के मुताबिक, रामपाल के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं। इसके अलावा उनके घर से कुछ मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त किए गए थे। 


 


arjun rampalreachncb officedrug casesushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...