main page

Drugs Case: फिर खारिज हुईं अरमान कोहली की जमानत याचिका, बीते 7 महीने से खा रहे हैं जेल की हवा

Updated 23 February, 2022 10:57:44 AM

''बिग बाॅस'' फेम और एक्टर अरमान कोहली बीते 7 महीने से ड्रग केस के चलते जेल में बंद हैं। इस मामले में अरमान कोहली ने हाल ही में  एनडीपीएस अधिनियम के तहत 14 दिन की अंतरिम जमानत की मांग की थी।मंगलवार को मुंबई की एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने अरमान कोहली की अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई की। इस दौरान अदालत ने अरमान की याचिका को खारिज कर दिया।

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम और एक्टर अरमान कोहली बीते 7 महीने से ड्रग केस के चलते जेल में बंद हैं। इस मामले में अरमान कोहली ने हाल ही में एनडीपीएस अधिनियम के तहत 14 दिन की अंतरिम जमानत की मांग की थी।मंगलवार को मुंबई की एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने अरमान कोहली की अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई की। इस दौरान अदालत ने अरमान की याचिका को खारिज कर दिया।

Bollywood Tadka
अरमान कोहली बीते साल अगस्त महीने से गिरफ्तार हुए थे। इस बार अरमान कोहली ने बीमार माता-पिता से मिलने के लिए जमानत का अनुरोध किया था लेकिन बचाव पक्ष और अभियोजन की दलीलें सुनने के बाद विशेष न्यायाधीश ए.ए जोगलेकर ने एक्टर की जमानत याचिका को खारिज कर दिया। गिरफ्तारी के बाद अरमान ने बीते साल अक्तूबर में भी जमानत की मांग की थी लेकिन तब भी कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया था।  

एनसीबी ने अरमान कोहली के जुहू स्थिति घर से छापेमारी की थी। इस दौरान एनसीबी को अरमान के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ था जिसके बाद ड्रग्स रखने के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी के अनुसार, कोहली के घर से 1.2 ग्राम एमडी बरामद की गई थी जबकि मामले में सह-आरोपी से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया गया था। कोहली की गिरफ्तारी मुख्य विक्रेता अजय राजू सिंह को हिरासत में लेकर की गई पूछताछ के बाद हुई थी।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि अरमान कोहली के घर से जो ड्रग्स बरामद हुई है वो दक्षिण अमेरिका में तैयार हुई थी।
 

Content Writer: Smita Sharma

Drug Casearmaan kohlibail pleandpcspecial courtBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...