main page

क्रूज ड्रग केस: कोर्ट ने खारिज किए NCB के दावे, कहा-'आर्यन और उनके दोस्तों खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं,चैट में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं'

Updated 20 November, 2021 05:01:30 PM

क्रूज ड्रग्स मामले में हाई कोर्ट में  28 अक्तूबर को  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धुनेचा को जमानत दी थी। 30 अक्टूबर को आर्यन खान जेल से रिहा हुए थे। वहीं अब आर्यन खान और उनके दो साथियों की जमानत मंजूर केलगभग 20 दिन बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने शनिवार को वृस्तृत फैसले की कॉपी जारी की। इसमें कोर्ट ने कहा कि आर्यन और उनके दोस्तों खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं हैं और ,चैट में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं।

 मुंबई: क्रूज ड्रग्स मामले में हाई कोर्ट में  28 अक्तूबर को  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धुनेचा को जमानत दी थी। 30 अक्टूबर को आर्यन खान जेल से रिहा हुए थे। वहीं अब आर्यन खान और उनके दो साथियों की जमानत मंजूर केलगभग 20 दिन बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने शनिवार को वृस्तृत फैसले की कॉपी जारी की।

Bollywood Tadka

इसमें अदालत ने कहा कि प्रथम दृष्टया आरोपियों के खिलाफ ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जिससे यह साबित हो सके कि उन्होंने ड्रग्स से संबंधित कोई अपराध करने की साजिश रची थी।

Bollywood Tadka

अदालत ने यह भी कहा कि आर्यन के फोन से जो व्हॉट्सएप चैट सामने आए हैं उनमें ऐसी कोई भी आपत्तिजनक बात सामने नहीं आई है जिससे यह पता चले कि उन तीनों ने अन्य आरोपियों के साथ मिलकर कोई अपराध किया है या साजिश रची।

Bollywood Tadka

एनडीपीएस अधिनियम की धारा 67 के तहत एनसीबी द्वारा दर्ज आर्यन खान के इकबालिया बयान का प्रयोग केवल मामले की जांच के लिए किया जा सकता है, न कि यह अनुमान लगाने या साबित करने के लिए कि अभियुक्तों ने एनडीपीएस अधिनियम के तहत अपराध किया।

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि 2 अक्टूबर की रात एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे कॉर्डिएल क्रूज शिप में चल रही रेव पार्टी पर छापेमारी के बाद ड्रग्स लेने और खरीद-फरोख्त करने के आरोप में आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट,मुनमुन धमेचा सहित कई लोगों हिरासत में लिया था। आर्यन और उनके साथियों को 28 अक्टूबर को जमानत मिली थी। जमानत देते समय अदालत ने कहा था कि आर्यन को हर हफ्ते एनसीबी ऑफिस में आना होगा। 


 

Content Writer: Smita Sharma

aryan khandrug caseshahrukh khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...