main page

आज नहीं मिली बेल तो 5 दिन तक जेल की हवा खाएंगे आर्यन, सुनवाई से पहले बाकी कैदियों के साथ शिफ्ट किए गए किंग खान के लाडले

Updated 14 October, 2021 01:36:47 PM

ड्रग मामले मेंमें किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन खान फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। वह ऑर्थड जेल में बंद हैं। दो बार पहले हुई सुनवाई में उन्हें बेल नहीं दी गई। वहीं आर्यन की जमानत पर गुरुवार को सुनवाई हैं। जमानत याचिका पर आज दिन में 12 बजे से सुनवाई शुरू होनी थी लेकिन सरकारी वकील अभी तक कोर्ट नहीं पहुंचे हैं। वहीं आर्यन खान के वकील कोर्ट रूम में मौजूद हैं।

मुंबई: ड्रग मामले मेंमें किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन खान फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। वह ऑर्थड जेल में बंद हैं। दो बार पहले हुई सुनवाई में उन्हें बेल नहीं दी गई। वहीं आर्यन की जमानत पर गुरुवार को सुनवाई हैं। जमानत याचिका पर आज दिन में 12 बजे से सुनवाई शुरू होनी थी लेकिन सरकारी वकील अभी तक कोर्ट नहीं पहुंचे हैं। वहीं आर्यन खान के वकील कोर्ट रूम में मौजूद हैं।

Bollywood Tadka

अगर आज भी सुनवाई में देरी हुई तो किंग खान के लाडले को 5 दिन तक जेल की हवा खानी पड़ेगी। ऐसे में सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि क्या आज आर्यन का जमानल मिलेगी या फिर नहीं।

Bollywood Tadka


जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार को आर्यन को बेल दिलाने के लिए उनके वकील सतीश मानेशिंदे और अमित देसाई ने जिरह की। हालांकि शाम 5 बजे कोर्ट ने कार्यवाही स्थगित कर दी और अब इस मामले पर गुरुवार को सुनवाई होगी।

Bollywood Tadka


कैदियों संग रहेंगे आर्यन खान

वहीं दूसरी ओर आर्यन को जेल में सामान्य कैदियों के साथ शिफ्ट करने की खबर भी सामने आ रही है और इसके लिए आर्यन खान और अन्य आरोपियों का कोविड टेस्ट भी करवाया  जो कि नेगेटिव आया है। इसके बाद आर्यन को जेल की सामान्य बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है। आर्यन खान 8 तारीख से ही मुंबई की ऑर्थर रोड़ जेल में बंद हैं। पहले आर्यन खान ऑर्थर रोड जेल के क्वारंटाइन बैरक में थे।

Bollywood Tadka

अब खाएंगे जेल का खाना 

ऑर्थर रोड जेल में आर्यन खान कूपन के जरिए जेल की कैन्टीन से कुछ बिस्किट के पैकेट, स्नैक्स और पानी की बोलतें खरीद रहे हैं। आर्यन खान और दूसरे आरोपियों को अन्य कैदियों की तरह ही जेल से एक ब्लैंकेट और एक चादर दी गई है। 2 अक्टूबर की दरमियां ड्रग जांच एजेंसी ने गोवा जा रहे एक क्रूज पर हो रही पार्टी पर रेड डाली और इसमें आर्यन खान, मुनमुन धामेचा, अरबाज सेठ मर्चेंट समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया।
 


Drug Casearyan khannormal prisonerShah Rukh KhanGauri KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...