main page

Drug Case: फूलों का गुलदस्ता लिए अनन्या पांडे के घर पहुंचे ईशान खट्टर, यूजर ने चुटकी ली-'मेरा नाम मत लेना प्लीज!'

Updated 24 October, 2021 08:09:51 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस समय एनसीबी की रडार हैं। एनसीबी अनन्या से क्रूज ड्रग पार्टी को लेकर जेल में सजा काट रहे आर्यन खान के साथ की व्हॉट्सएप चैट्स की वजह से पूछताछ कर रही हैं। अनन्या से गुरुवार और शुक्रवार को पूछताछ हो चुकी है। वहीं सोमवार( 25 अक्टूबर) को अनन्या से एनसीबी तीसरी बार पूछताछ करेगी बताया जा रहा है कि एनसीबी उनके जवाबों से संतुष्ट नहीं है और उनसे एक बार फिर से कई तरह के सवाल किये जाएंगे। इस बीच ईशान खट्टर अनन्यासे मिलने के लिए उनके घर पहुंचे। वह गुलदस्ता लेकर अनन्या पांडे क

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस समय एनसीबी की रडार हैं। एनसीबी अनन्या से क्रूज ड्रग पार्टी को लेकर जेल में सजा काट रहे आर्यन खान के साथ की व्हॉट्सएप चैट्स की वजह से पूछताछ कर रही हैं।

Bollywood Tadka

अनन्या से गुरुवार और शुक्रवार को पूछताछ हो चुकी है। वहीं सोमवार( 25 अक्टूबर) को अनन्या से एनसीबी तीसरी बार पूछताछ करेगी बताया जा रहा है कि एनसीबी उनके जवाबों से संतुष्ट नहीं है और उनसे एक बार फिर से कई तरह के सवाल किये जाएंगे।

Bollywood Tadka

इस बीच ईशान खट्टर अनन्यासे मिलने के लिए उनके घर पहुंचे। वह गुलदस्ता लेकर अनन्या पांडे के घर गये।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर ईशान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह गुलदस्ता खरीदते हुए दिख रहे हैं।  ईशान खट्टर फुटपाथ पर स्थिति दुकान से फूलों का गुलदस्ता खरीदते हुए दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

गुलदस्ता खरीदने के बाद वह अपनी गाड़ी में बैठ जाते हैं। इसके बाद उनकी गाड़ी अनन्या की बिल्डिंग की ओर जाती दिखती हैं।

Bollywood Tadka

ईशान की इन तस्वीरों को देख  यूजर्स की कई तरह की टिप्पणियां आ रही हैं। एक यूजर ने ईशान खट्टर से मौज लेते हुए कहा, मेरा नाम मत लेना अनन्या प्लीज! गौरतलब है कि ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने फिल्म 'खाली पीली' में साथ काम किया था।

यह शख्स बॉलीवुड की एक मशहूर हस्ती के घर में काम करता है। कहा जा रहा है कि यह वही शख्स है जो कथित तौर पर अनन्या के कहने पर आर्यन को ड्रग्स पहुंचाता था। एनसीबी ने इस शख्स को मुंबई के मलाड इलाके से हिरासत में लिया। इस शख्स ने एनसीबी को क्या बताया है अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है? कहा जा रहा है कि सोमवार को जब अनन्या से दोबारा पूछताछ की जाएगी तो उससे इस बारे में भी उनसे सवाल पूछे जाएंगे।


ishaan khatterananya pandayDrug CaseAryan KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...