main page

Drugs Case: 1 सितंबर तक कस्टडी में रहेंगे अरमान कोहली, घर से बरामद हुए थे नशीले पदार्थ

Updated 31 August, 2021 08:24:33 AM

ड्रग्स मामले में 28 अगस्त की रात को एक्टर और बिग बाॅस फेम अरमान कोहली को गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े मामले में अरमान के घर छापा मारा था जहां से उन्होंने कुछ ड्रग्स बरामद किए थे।अरमान कोहली के अलावा एक पैडलर अजय सिंह भी एनसीबी के हत्थे चढ़ा था। वहीं सोमवार (30 अगस्त) को  अरमान कोहली को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद एक्टर की मुसीबतें और बढ़ गई हैं। उनकी हिरासत को एनडीपीएस की विशेष अदालत ने एक सितम्बर तक के लिए बढ़ा दी है।ऐसे में साफ है को अरमान से अभी और पूछताछ की जाएगी।

मुंबई: ड्रग्स मामले में 28 अगस्त की रात को एक्टर और बिग बाॅस फेम अरमान कोहली को गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े मामले में अरमान के घर छापा मारा था जहां से उन्होंने कुछ ड्रग्स बरामद किए थे।अरमान कोहली के अलावा एक पैडलर अजय सिंह भी एनसीबी के हत्थे चढ़ा था। वहीं सोमवार (30 अगस्त) को  अरमान कोहली को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद एक्टर की मुसीबतें और बढ़ गई हैं। उनकी हिरासत को एनडीपीएस की विशेष अदालत ने एक सितम्बर तक के लिए बढ़ा दी है।ऐसे में साफ है को अरमान से अभी और पूछताछ की जाएगी।

Bollywood Tadka

एनसीबी की कहना है कि उनको एक्टर के घर से एक ग्राम से अधिक कोकेन मिली है और पूछताछ के लिए उन्हें दोनों को कस्टडी में रखने की जरूरत है। इसके बाद ही एक्टर को अब 1 सिंतबर तक जेल में रहना होगा। फिलहाल ऐसा लग रहा है कि इस केस में अरमान लंबा जेल की हवा खा सकते हैं।

Bollywood Tadka

एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तारी

बता दें कि अरमान पर एनडीपीएस एक्ट के तहत अवैध रूप से फाइनेंसिंग और आरोपियों को संरक्षण देने के भी आरोप हैं। खबर के अनुसार एक सप्लायर ने ही अरमान कोहली का नाम इस प्रकरण में लिया था।

Bollywood Tadka


साल 2018 में अरमान को आबकारी विभाग ने 41 बोतल स्कॉच व्हिस्की रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था। मालूम हो कि कानून घर में शराब की 12 बोतल रखने की इजाजत देता है लेकिन अरमान के पास 41 से ज्यादा बोतलें थीं और उनमें से ज्यादातर विदेशी ब्रांड की थीं।

Bollywood Tadka

अरमान कोहली बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता-निर्देशक राजकुमार कोहली के बेटे हैं। अरमान ने अपने करियर की शुरुआत 1992 में फिल्म विरोधी से की थी।फिल्म में वह लीड रोल में दिखाई दिए थे हालांकि अरमान की फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं कर पाया था।इसके बाद वह 2002 में आयी मल्टीस्टारर जानी दुश्मन- एक अनोखी कहानी है में नजर आए थे। लेकिन असप पहचान उन्हें बिग बाॅस से मिली थी। शो के अंत तक पहुंचे वाले अरमान शो में काजोल की बहन तनीषा के करीब हो गए थे।दोनों के रिलेशनशिप खूब चर्चाएं हुई थीं। हालांकि घर से बाहर आने के बाद तनीषा ने अरमान से दूरी बना ली थी।
 


Drug CaseNCBArmaan KohliBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...