main page

12 दिनों से जेल में रातें काट रहे शाहरुख के लाडले को कोर्ट ने फिर दिया झटका, खारिज की जमानत याचिका

Updated 20 October, 2021 03:18:29 PM

ड्रग केस में जेल की हवा खा रहे किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन खान को एक बार फिर निराशा हाथ लगी। 20 अक्टूबर को यानी आज शाहरुख के लाडले की जमानत याचिका पर सुनवाई थी। अब कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया। कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। इस फैसले ने एक बार फिर शाहरुख खान के बेटे को मुश्कि

मुंबई: ड्रग केस में जेल की हवा खा रहे किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन खान को एक बार फिर निराशा हाथ लगी। 20 अक्टूबर को यानी आज शाहरुख के लाडले की जमानत याचिका पर सुनवाई थी। अब कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया। कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। आर्यन खान की जमानत याचिका चौथी बार भी खारिज हुई है।

Bollywood Tadka

आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी गई। इस फैसले ने एक बार फिर शाहरुख खान के बेटे को मुश्किलों में डाल दिया है। सेशन कोर्ट में जमानत रद्द होने के बाद अब आर्यन खान के वकील बाॅम्बे हाईकोर्ट की तरफ रुख करेंगे। 
 

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि मामले में इससे पहले 14 अक्टूबर को हुई सुनवाई के दौरान जज वीवी पाटिल की कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। अदालत ने दशहरा और सप्ताहांत के चलते 20 अक्टूबर को आदेश सुनाने की घोषणा की थी। वहीं अब कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया जिसके बाद खान फैमिली फिर परेशान हो गई है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि  स्टार किड को 2 अक्टूबर को NCB ने मुंबई क्रूज पर हो रही पार्टी में हुई छापेमारी के बाद हिरासत में लिया था। आरोप था कि क्रूज पर ड्रग पार्टी हो रही थी। लंबी पूछताछ के बाद आर्यन को 3 अक्टूबर को अरेस्ट किया गया। इसके बाद कुछ दिन आर्यन एनसीबी की हिरासत में रहे और 8 अक्टूबर को उन्हें जेल भेजा गया। इसी दिन उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई थी जिसे रद्द कर दिया गया। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Drug CaseSessions courtrejectsShahrukh KhansonAryan KhanbailBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...