main page

बेटे को लेने मन्नत से रवाना हुए शाहरुख खान,6.30 बजे तक जेल से रिहा हो सकते हैं आर्यन खान

Updated 29 October, 2021 04:09:20 PM

29 अक्टूबर का दिन शाहरुख खान के लिए दीवाली से कम नहीं है। गौरी खान के चेहरे से खुशी हटने का नाम नहीं ले रही है आखिर हो भी क्यों ना आज उनका लाडला जेल से छूट कर वापिस जो आ रहा है। कोर्ट ने पांच पेज का बेल ऑर्डर जारी कर दिया है। बेल ऑर्डर जारी होते ही शाहरुख बेटे को लेने के लिए मन्नत से रवाना हो गए हैं। हाल ही में शाहरुख के घर से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबई: 29 अक्टूबर का दिन शाहरुख खान के लिए दीवाली से कम नहीं है। गौरी खान के चेहरे से खुशी हटने का नाम नहीं ले रही है आखिर हो भी क्यों ना आज उनका लाडला जेल से छूट कर वापिस जो आ रहा है।

Bollywood Tadka

कोर्ट ने पांच पेज का बेल ऑर्डर जारी कर दिया है। बेल ऑर्डर जारी होते ही शाहरुख बेटे को लेने के लिए मन्नत से रवाना हो गए हैं। हाल ही में शाहरुख के घर से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

बेल की खबर सुन रो पड़े थे शाहरुख-गौरी

बेटे की रिहाई की खबर सुनते ही शाहरुख और और गौरी अपने आंसुओं पर कंट्रोल नहीं कर पाए। रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि जैसे ही शाहरुख खान को आर्यन खान की जमानत की खबर मिली तो उनके चेहरे पर एक शांति सी छा गई थी।

Bollywood Tadka

मानो अब उन्हें कोई चिंता नहीं। इतना ही नहीं, उनकी आंखों में बेटे को जमानत मिलने की खबर सुनते ही आंसू आ गए थे। ऐसा ही कुछ हाल गौरी खान का भी था। गौरी को जब बेटे की जमानत की खबर मिली तो वह भी काफी इमोशनल हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक ही गौरी के आंसू तभी बरस पड़े थे, जब उन्हें आर्यन की जमानत का मैसेज मिला। उन्हें रोते हुए घुटनों के बल जमीन पर गिरकर प्रार्थना करते देखा गया था।
 


drug caseShahrukh KhanMannatAryan KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...