main page

ड्रग केस: आंखों में पानी.. चेहरे पर परेशानी जमानत न मिलने पर कोर्ट के बाहर कुछ यूं दिखे शाहरुख के बेटे आर्यन

Updated 05 October, 2021 09:22:30 AM

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई अदालत ने 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीब की हिरासत में भेज दिया है। इसके अलावा दो अन्य आरोपियों अरबाज़ सेठ मर्चेन्ट और मुनमुन धमेचा की भी हिरासत बढ़ाई गई है और उन्हें भी अब 7 अक्टूबर तक एनसीबी की रिमांड में रहना होगा। कोर्ट से निक

मुंबई: क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई अदालत ने 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीब की हिरासत में भेज दिया है। इसके अलावा दो अन्य आरोपियों अरबाज़ सेठ मर्चेन्ट और मुनमुन धमेचा की भी हिरासत बढ़ाई गई है और उन्हें भी अब 7 अक्टूबर तक एनसीबी की रिमांड में रहना होगा। कोर्ट से निकलते ही आर्यन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में 23 साल के आर्यन की आंखों में आसूं साफ दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka

एनसीबी रिमांड में कहा गया था कि आर्यन खान के फोन में तस्वीरों के रूप में चौंकाने वाली आपत्तिजनक चीजें मिली हैं। एनसीबी ने 11 तारीख तक और हिरासत की मांग की गई थी।  बताया जा रहा है कि आर्यन के फोन से पिक्चर्स चैट के रूप में कई लिंक्स मिले हैं, जो इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग की ओर इशारा करते हैं।  

Bollywood Tadka

एनसीबी की जांच के मुताबिक आर्यन कई ड्रग पेडलर और ड्रग्स सप्लायर के टच में थे। उस सबूत के आधार पर ही एनसीबी ने दोनों आर्यन और अरबाज को आमने-सामने बैठाया और जमकर सवाल-जवाब किए थे। 

Bollywood Tadka

आर्यन के वकील रखी अपनी बात 

आर्यन के वकील सतीश मानश‍िंदे ने स्टारक‍िड की बातों को ही कोर्ट के सामने रखा। वकील ने कहा कि आर्यन क्रूज पर बतौर मेहमान गए थे। उन्हें स्पेशल गेस्ट के  र इसके लिए उन्हें कोई पैसा नहीं मिला था।

Bollywood Tadka

वकील ने ये भी कहा कि एनसीबी की जांच में आर्यन के पास से ना ड्रग्स मिले और ना ही पैसे मिले थे।  सतीश मानशिंदे ने ये भी कहा-आर्यन खान को शिप में ड्रग्स बेचने की जरूरत नहीं है. वह शिप में क्यों गए थे इसमें एनसीबी का कोई काम नहीं। आर्यन चाहे तो पूरा शिप खरीद सकते हैं।

Bollywood Tadka

 

आर्यन पर लगे ये चार्ज 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी के मुंबई दफ्तर के जोनल अधिकरी विश्व विजय सिंह ने गिरफ्तार किया था। आर्यन खान पर एनडीपीसी एक्ट 1985 की धारा 8 सी, 20 बी, 27 35 आदि लगाई गई हैं। उनपर ड्रग्स का सेवन करने सहित उसे खरीदने और बेचने का  आरोप लगा था और इसीलिए उनकी गिरफ्तार किया गया। 

Bollywood Tadka

खुद कबूली ड्रग्स लेनी की बात

वहीं एक लिखित बयान में आर्यन खान ने अपनी गिरफ्तारी को स्वीकार करते हुए लिखा-मैं अपनी गिरफ्तारी की वजहों को समझता हूं और अपने परिवार के सदस्यों को मैंने अपने परिवार के सदस्यों को मैंने इसकी जानकारी दे दी है। इसके अलावा एनसीबी पूछताछ में खुलासा हुआ कि आर्यन करीब चार साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं और भारत के बाहर भी उन्होंने ड्रग्स ली। आर्यन और अरबाज लगभग 15 सालों से दोस्त हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Drug CaseShahrukh khansonAryan KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...