main page

गिरफ्तारी के एक दिन बाद ही शाहरुख के बेटे को मिलेगी जमानत, NCB नहीं करेगी आर्यन की कस्टडी बढ़ाने की मांग

Updated 04 October, 2021 08:49:19 AM

हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार हुए एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज राहत मिल सकती है। जी, हां मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी आर्यन खान की हिरासत की अवधि बढ़ाने की मांग नहीं करेंगे। उन्हें सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा, जिसके बाद आर्यन खान के वकील जमानत के लिए आवेदन करेंगे। संभव है कि उन्हें यहीं से जमानत मिल जाए।

मुंबई: हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार हुए एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज राहत मिल सकती है। जी, हां मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी आर्यन खान की हिरासत की अवधि बढ़ाने की मांग नहीं करेंगे। उन्हें सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा, जिसके बाद आर्यन खान के वकील जमानत के लिए आवेदन करेंगे। संभव है कि उन्हें यहीं से जमानत मिल जाए। 

Bollywood Tadka

रविवार को मुंबई अदालत में किया गया था पेश  

आर्यन खान को रविवार को एनसीबी ने अदालत में पेश किया था। इसके बाद कोर्ट ने उसे एक दिन की हिरासत में भेज दिया था। पहले खबर थी कि एनसीबी ने आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को पांच अक्तूबर तक हिरासत में मांगा था।

Bollywood Tadka

एनसीबी का कहना था कि उनके पास पर्याप्त सबूत हैं लेकिन  बाद में सामने आया कि एनसीबी सोमवार को तीनों को अदालत में पेश करके रिमांड बढ़ाने की मांग कर सकता है। वहीं अब नई जानकारी के मुताबिक आर्यन खान की हिरासत की अवधि नहीं बढ़ाएगा, उन्हें सीधे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। जहां से उन्हें जमानत मिल सकती है। 

Bollywood Tadka

शाहरुख के बेटे आर्यन खान पर ड्रग्स के सेवन व खदीर-फरोख्त में शामिल होने का आरोप लगा है। शनिवार को क्रूज पर हुई छापेमारी में एनसीबी को मौके से 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस व एमडीएमए की 22 गोलियां बरामद हुई थीं।
 

Content Writer: Smita Sharma

Drug Caseshahrukh khansonaryan khanbailBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...