main page

Drugs Case: दूसरे दिन 4 घंटे हुईं अनन्या से पूछताछ, जवाबों से असंतुष्ट NCB ने सोमवार को फिर एक्ट्रेस को किया तलब

Updated 23 October, 2021 09:06:37 AM

बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस समय एनसीबी की रडार पर हैं। ड्रग्स मामले में जेल की हवा खा रहे आर्यन खान संग  चैट सामने आने के बाद अनन्या पांडे से एनसीबी पूछताछ कर रही हैं। पहले दिन की पूछताछ के बाद एनसीबी को कई अहम सबूत मिले, जिसके बाद दूसरे दिन अनन्या से लगभग 4 घंटे पूछताछ हुई।  अनन्या 2.30 मिनट पर एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस समय एनसीबी की रडार पर हैं। ड्रग्स मामले में जेल की हवा खा रहे आर्यन खान संग  चैट सामने आने के बाद अनन्या पांडे से एनसीबी पूछताछ कर रही हैं। पहले दिन की पूछताछ के बाद एनसीबी को कई अहम सबूत मिले, जिसके बाद दूसरे दिन अनन्या से लगभग 4 घंटे पूछताछ हुई।  अनन्या 2.30 मिनट पर एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं।

Bollywood Tadka

करीब चार घंटे चली पूछताछ के बाद अनन्या पांडे एनसीबी के ऑफिस से निकली। आर्यन खान ड्रग पार्टी मामले में एक्ट्रेस अनन्या पांडे से एनसीबी के अधिकारी अभी और कुछ सवाल करना चाहते हैं, जिस वजह से अनन्या को सोमवार यानी 25 अक्तूबर को एनसीबी दफ्तर में एक बार फिर बुलाया गया है। ए


Bollywood Tadka

चैट बनी मुसीबत की वजह

आर्यन खान के फोन में अनन्या पांडे संग व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद एक्ट्रेस को एनसीबी से समन मिला था। गांजे से जुड़ी चैट एक साल से ज्यादा पुरानी थीं। वे 2018 से 2019 तक के हैं। एनसीबी जानना चाहता है कि क्या उन्होंने ड्रग्स के सेवन में आर्यन खान की मदद की थी। 

Bollywood Tadka

21 अक्तूबर को हुई पूछताछ में अनन्या से आर्यन और ड्रग्स से संबंधित सवाल किए गए। रिपोर्ट के मुताबिक चैट में एक जगह आर्यन-अनन्या से गांजे को लेकर बात कर रहे थे। आर्यन पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है। अनन्या ने जवाब दिया था- 'मैं अरेंज कर दूंगी।'

Bollywood Tadka

एनसीबी ने अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब दिया की मैं सिर्फ मजाक कर रही थी। हालांकि जब इस बारे में अनन्या से पूछा गया तो उन्होंने कहा ये सिर्फ एक मजाक था। वहीं एनसीबी के सीनियर ऑफिसर के मुताबिक, अनन्या की एक चैट में वो आर्यन से कहती हैं कि उन्होंने गांजा पहले ट्राई किया है।वो फिर से ट्राई करना भी चाहती हैं। 


Ananya Pandaydrugs caseNCBAryan KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...