main page

आज एनसीबी के सामने पेश नहीं होंगे अर्जुन रामपाल, निजी कारणों का हवाला देते हुए मांगा 5 दिनों का समय

Updated 16 December, 2020 01:09:24 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स पर एनसीबी की गाज गिरी और उनसे पूछताछ भी हुई। हालांकि एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड को भी एनसीबी की आंच आई और ड्रग्स केस में उनके घर छापेमारी भी हुई थी। वहीं बीते दिन एनसीबी ने दोबारा पुछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को समन किया था और 16 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा था। लेकिन हाल ही में पता चला है कि आज एक्टर एनसीबी के सामने पेश नहीं हो रहे और उन्होंने इसके लिए 22 दिसंबर तक का समय मांगा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स पर एनसीबी की गाज गिरी और उनसे पूछताछ भी हुई। हालांकि एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड को भी एनसीबी की आंच आई और ड्रग्स केस में उनके घर छापेमारी भी हुई थी। वहीं बीते दिन एनसीबी ने दोबारा पुछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को समन किया था और 16 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा था। लेकिन हाल ही में पता चला है कि आज एक्टर एनसीबी के सामने पेश नहीं हो रहे और उन्होंने इसके लिए 22 दिसंबर तक का समय मांगा है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन रामपाल ने 21 दिसंबर तक का वक्त मांगा है। उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए कहा कि वे एनसीबी के सामने पेश नहीं हो पाएंगे। वे 22 दिसंबर को 11 बजे जांच के लिए हाजिर हो जाएंगे।

Bollywood Tadka


बता दें कुछ दिनों पहले अर्जुन को उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। हालांकि ये नहीं पता चल पाया है कि वे इस वक्त कहां है और उन्होंने किन कारणों से पेश होने के लिए वक्त मांगा है। 

Bollywood Tadka


जानकारी के लिए बता देें कि अब तक ड्रग्स मामले में एनसीबी बॉलीवुड के कई स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन अर्जुन रामपाल का नाम ड्रग्स कनेक्शन में तब सामने आया है, जब उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

Bollywood Tadka


इसके बाद नवंबर में अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से कई घंटों तक पूछताछ की गई थी और एनसीबी ने एक्टर के घर की तलाशी भी ली थी। इस दौरान उन्हें अर्जुन के घर से कुछ दवाईयां भी मिली थी, जो एनडीपीएस के तहत प्रतिबंधित हैं।

: suman prajapati

Drugs caseArjun RampaappearNCB21 decemberBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...