main page

Drugs case: मेडिकल जांच के बाद पति हर्ष संग कोर्ट पहुंची भारती सिंह, थोडी देर में होगी सुनवाई

22 November, 2020 12:56:24 PM

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर से बीते शनिवार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को गांजा बरामद हुआ था। जिसके बाद एनसीबी ने कपल को अपनी हिरासत में ले लिया है। हाल ही में दोनों को मेडिकल टेस्ट के बाद कोर्ट में सुनवाई के लिए ले जाया गया है। जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर से बीते शनिवार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को गांजा बरामद हुआ था। जिसके बाद एनसीबी ने कपल को अपनी हिरासत में ले लिया है। हाल ही में दोनों को मेडिकल टेस्ट के बाद कोर्ट में सुनवाई के लिए ले जाया गया है। जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में भारती एनीसीबी ऑफिसर और लेडीज पुलिस के साथ नजर आ रही है। इस दौरान वो पिंक कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। वहीं हर्ष लिंबाचिया भी एनसीबी के घेरे में दिखाई दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें भारती और हर्ष को मेडिकल जांच के लिए मुंबई स्थित सायन अस्पताल में ले जाया गया। वहां दोनों की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

Bollywood Tadka

 

टेस्टिंग के बाद कपल एनसीबी ऑफिसर्स के साथ मुंबई के किल्ला कोर्ट में पहुंच चुके हैं। जहां अब थोड़ी देर में मामले की सुनवाई शुरू होगी।

Bollywood Tadka


बता दें कि भारती सिंह को एनडीपीएस एक्ट 1986 के तहत शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। एक्ट्रेस के बाद उनके पति को भी अरेस्ट कर लिया गया है। 

 
  
 


Drugs caseBharti SinghhusbandHarsh limbachiyaacourtmedical testTV NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news
loading...