main page

53 दिनों से लगातार गिरती जा रही है संजू बाबा की सेहत,एक्टर की कमजोर हालात देख फैंस ने की जल्द ठीक होने की दुआ

05 October, 2020 09:26:19 AM

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त बीते दिनों ही पत्नी मान्यता दत्त संग बच्चों से दुबई मिलने गए थे। बच्चों के साथ बिताए सकून भरे पलों की तस्वीरें संजू बाबा ने  फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं अब दुबई से वापस आकर बाबा एक बार फिर कैंसर का इलाज करा रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त बीते दिनों ही पत्नी मान्यता दत्त संग बच्चों से दुबई मिलने गए थे। बच्चों के साथ बिताए सकून भरे पलों की तस्वीरें संजू बाबा ने  फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं अब दुबई से वापस आकर बाबा एक बार फिर कैंसर का इलाज करा रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक्टर की हाॅस्पिटल से एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देख फैंस काफी चिंता में आ गए हैं। वायरल तस्वीर में संजू बाबा काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने संजय दत्त की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा-मैं एक कलाकार के रूप में आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, लेकिन एक इंसान के नाते मैं प्रार्थना करूंगा कि भगवान आपको शक्ति प्रदान करें। शुभकामनाएं हमेशा सब कुछ अच्छा होगा।

Bollywood Tadka

अन्य यूजर ने लिखा- 'संजू बाबा काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं। उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।' 

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उम्मीद करता हूं, आप जल्द बेहतर होंगे।' सोशल मीडिया पर हर कोई अपने पसंदीदा एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि संजय अपने तीसरा कीमोथेरेपी सेशन के लिए दुबई से मुंबई लौटे हैं। संजय दत्त इस वक्त लंग कैंसर जैसी घातक बीमारी से गुजर रहे हैं। उनका इलाज फिलहाल मुंबई कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा है। संजय दत्त ने 11 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वह कुछ समय के लिए इलाज के लिए छुट्टी ले रहे हैं। 

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं,जिनमें 'शमशेरा', 'भुज', 'केजीएफ', 'पृथ्वीराज' और 'तोरबाज' जैसी फिल्में शामिल हैं।  


sanjay duttweakviral photolung cancerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...