main page

माधुरी दीक्षित की वजह से Uorfi को ऐन मोमेंट पर GEA 2023 इवेंट में आने से किया मना, भड़कीं मिस फैशनिस्टा

Updated 08 May, 2023 10:13:08 AM

उर्फी को भी इस अवार्ड के लिए इनविटेशन आया था, लेकिन लास्ट मोमेंट पर उन्हें आने से मना कर दिया गया।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फैशनिस्टा उर्फी जावेद किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए काफी मशहूर हैं। वह हर बार किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अपने फैंस के साथ अपने लाइफ अपडेट शेयर करती रहती हैं। इस बार भी उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक खुलासा किया है। 

 

उर्फी को अवार्ड फंक्शन में आने से किया मना
उर्फी जावेद ने बताया है कि उन्हें एक अवार्ड फंक्शन में बुलाने के बाद आने से मना कर दिया गया। दरअसल, बीती रात मुंबई में GEA 2023 अवार्ड फंक्शन का आयोजन किया गया था, जहां बी-टाउन और छोटे पर्दे के स्टार्स ने शिरकत की। उर्फी को भी इस अवार्ड के लिए इनविटेशन आया था, लेकिन लास्ट मोमेंट पर उन्हें आने से मना कर दिया गया। 

बताई ये वजह
उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने लिखा- “इस इवेंट की मजेदार बात- वे मेरी टीम तक पहुंचे, मुझे इनवाइट किया, मैंने इनविटेशन एक्सेप्ट किया, सारे प्लान कैंसल किए, अपना आउटफिट अरेंज किया, आखिरी टाइम पर उन्होंने मेरी टीम से कहा कि अब मैं इनवाइटेड नहीं हूं। जब हमने वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि मैं माधुरी दीक्षित की गेस्ट लिस्ट में नहीं हूं (कितना अजीब कारण है)। भाई मैं मर नहीं रही कहीं जाने के लिए, लेकिन आखिरी समय पर इनवाइट करके किसी से न आने के लिए कहना। थोड़ी हिम्मत जुटाओ या मुझसे उधार ले लो।” बता दें कि, इस अवार्ड फंक्शन की चीफ गेस्ट माधुरी दीक्षित थीं। 

Content Editor: kahkasha

Uorfi JawedMadhuri DixitGEA 2023GEA 2023 NewsMadhuri Uorfi newsEntertainment NewsNews in hindi

loading...