main page

Coronavirus:आइसोलेशन में भी पति संग रोमांटिक हुईं प्रियंका, लिपलाॅक करते का वीडियो वायरल

Updated 27 March, 2020 04:55:23 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस के साथ न्यूयाॅर्क में हैं। विदेश में रहकर भी वह लगातार कोरोना वायरस को लेकर फैंस को जागरूक कर रही हैं। ये कपल करीब 15-16 दिन से आइसोलेशन में है।  हाल ही में प्रियंका और निक का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कपल आइलोशन में भी रोमांटिक होते नजर आ रहा है।

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस के साथ न्यूयाॅर्क में हैं। विदेश में रहकर भी वह लगातार कोरोना वायरस को लेकर फैंस को जागरूक कर रही हैं। ये कपल करीब 15-16 दिन से आइसोलेशन में है।  हाल ही में प्रियंका और निक का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कपल आइलोशन में भी रोमांटिक होते नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

निकयंका का ये वीडियो लाइव चैट के दौरान है।वीडियो में प्रियंका और निक का क्यूट अंदाज देखने लायक है। लुक की बात करें प्रियंका ब्राउन जंपसूट में स्टाइलिश दिख रही हैं। वहीं निक ब्लू हूडी में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दोनों  एक-दूसरे को किस करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते दिनों ही प्रियंका ने WHO के डॉक्टर से लाइव चैट के जरिए कोरोनावायरस से बचाव के बारे में जानकारी ली थी। उनकी लाइव चैट का ये वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। वीडियो में डॉक्टर कपल को  बता रहे हैं कि करीब 17 से 18 महीने में ही कोरोना वायरस को खत्म करने वाली वैक्सीन लोगों के लिए उपलब्ध कराई जा सकती है। फिलहाल के लिए सभी का घर में रहना ही ठीक होगा।

 

: Smita Sharma

priyanka chopraromantichusbandnick jonasisolationCoronavirusBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...