main page

ड्वेन जॉनसन ने बेटी जैसमीन को सिखाई 'गर्ल पावर', सोशल साइट पर शेयर किया वीडियो

Updated 10 March, 2018 12:20:50 PM

हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह अपनी दो साल की बेटी को‘गर्ल पावर’ के बारे में समझाते हुए नजर आ रहें हैं। 45 वर्षीय ड्वेन अपनी बेटी जैसमिन लिया को इमरजेंसी रुम से बाहर लाते दिखाई दे रहे है। उन्होंने ये वीडियो इंटरनेशनल विमेंस डे पर शेयर किया है। वीडियो में ड्वेन अपनी बेटी से मजेदार तरीके से ‘गर्ल पावर’ और ‘इंटरनेशनल विमेंस डे’ जैसे शब्द दोहरवाते हुए दिख रहे हैं। ड्वेन जॉनस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे

लंदन: हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह अपनी दो साल की बेटी को‘गर्ल पावर’ के बारे में समझाते हुए नजर आ रहें हैं। 45 वर्षीय ड्वेन अपनी बेटी जैसमिन लिया को इमरजेंसी रुम से बाहर लाते दिखाई दे रहे है। उन्होंने ये वीडियो इंटरनेशनल विमेंस डे पर शेयर किया है। वीडियो में ड्वेन अपनी बेटी से मजेदार तरीके से ‘गर्ल पावर’ और ‘इंटरनेशनल विमेंस डे’ जैसे शब्द दोहरवाते हुए दिख रहे हैं। ड्वेन जॉनस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

 

बता दें कि ‘द रॉक’ फेम हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन इन दिनों एक टीवी शो में भी काम कर रहे हैं। यह एक गेम सीरीज है जिसका नाम है ‘द टाइटन गेम्स’। ‘द टाइटन गेम्स’ जॉनसन के 7 बॉक्स प्रोडक्शंस, आर्थर स्मिथ के ए. स्मिथ एंड को, और यूनिवर्सल टेलीविजन अल्टरनेटिव स्टूडियोज की एथलेटिक कॉम्पीटिशन बेस्ड प्रोग्राम है। इस प्रोग्राम का प्रोमो जारी हो चुका है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।
 

:

dwayne johnsondaughter jasminegirl powerviral video

loading...