main page

इन अमीर लोगों की एक दिन की कमाई जान खिसक जाएगी अापके पैरों तले जमीन

Updated 26 September, 2018 02:27:11 PM

मुकेश अंबानी और बिल गेट्स जैसी हस्तियों के नाम दुनिया के सबसे अमीर  आदमियों में आता है। ये अक्सर किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में रहते है। एक आम आदमी इनकी हर चीज के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक्त होता है। एेसे ही आज हम आपको इनकी एक दिन की कमाई के बारे में बताने जा रहे है।

मुंबई: मुकेश अंबानी और बिल गेट्स जैसी हस्तियों के नाम दुनिया के सबसे अमीर  आदमियों में आता है। ये अक्सर किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में रहते है। एक आम आदमी इनकी हर चीज के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक्त होता है। एेसे ही आज हम आपको इनकी एक दिन की कमाई के बारे में बताने जा रहे है। 

 

Bollywood Tadka


मुकेश अंबानी

मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक हैं। मुकेश अंबानी 1 दिन में 61 करोड़ रुपए कमाते हैं इसका अर्थ यह है कि वह 1 मिनट में 17 लाखों रुपए कमाते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बिल गेट्स

बिल गेट्स की आय मुकेश अंबानी के मुकाबले थोड़ी ज्यादा है बिल गेट्स माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के मालिक हैं, जो कंप्यूटर सॉफ्टवेयर बनाती है। बिल गेट्स के पास माइक्रोसॉफ्ट के अलावा भी कई और कंपनियां हैं। बिल गेट्स एक दिन में लगभग 68 करोड़ रूपए कमाते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

मार्क जुकरबर्ग

फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग की उम्र सिर्फ 35 साल है, लेकिन उनकी रोज की इनकम दुनिया में सबसे ज्यादा है वह एक दिन में 300 करोड़ रूपए कमाते है। बिल गेट्स 52 की उम्र में दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति बने थे लेकिन मार्क ये उपलब्धि जल्दी हासिल कर ली।

: Konika

rich peoplemukesh ambaniBill GatesMark Zuckerberg

loading...