main page

जेल जाएंगी जैकलीन फर्नांडिस! ठग सुकेश से जुड़े वसूली केस में ED ने एक्ट्रेस को ठहराया आरोपी

Updated 17 August, 2022 12:49:58 PM

ठग सुकेश चंद्रशेखर के मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गई हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन 215 करोड़ रुपए की वसूली के मामले में आरोपी बनाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ED बुधवार को एक्ट्रेस के खिलाफ चार्जशीट फाइल कर सकता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. ठग सुकेश चंद्रशेखर के मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गई हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन 215 करोड़ रुपए की वसूली के मामले में आरोपी बनाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ED बुधवार को एक्ट्रेस के खिलाफ चार्जशीट फाइल कर सकता है।


ईडी का मानना है कि जैकलीन को पहले से ही पता था ठग सुकेश चंद्रशेखर एक क्रिमिनल है और वसूली में शामिल था।  

 

सुकेश चंद्रशेखर केस में जैकलीन से पहले कई राउंड में पूछताछ हो चुकी है।

 

वहीं सुकेश पर अलग-अलग राज्यों में करीब 32 क्रिमिनल केस हैं, जिनकी जांच चल रही है। सुकेश ने बड़ी हस्तियों को अपने झांसे में लेकर उन्हें ठगी का शिकार बनाया था। उसने दिल्ली के बिजनसमैन की पत्नी से 215 करोड़ रुपये वसूले थे और कहा था कि वह अपनी पहचान के दम पर उसके पति की बेल करवा देगा। 

 

वहींं, पिछले दिनों पूछताछ में खुलासा हुआ था कि जैकलीन को सुकेश ने करीब 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट्स दिए थे। न सिर्फ जैकलीन, बल्कि उनके परिवार को भी सुकेश ने कीमते तोहफे दिए थे। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की ठग सुकेश के साथ कई कोजी तस्वीरें भी वायरल हुई थी। हालांकि, ईडी की जांच में जैकलीन ने सुकेश संग किसी भी तरह के रिश्ते से इंकार किया था।


 

Content Writer: suman prajapati

EDaccusedJacqueline FernandezSukesh Chandrashekharmoney laundering caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...