main page

बड़ी कार्रवाई: जैकलीन को भारी पड़ी महाठग सुकेश चंद्रशेखर संग यारी, ED ने जब्त की 7.27 करोड़ की संपत्ति

Updated 30 April, 2022 02:01:43 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम जब से ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है तब से ही वह कानूनी पचड़े में फंस रही हैं। वहीं हाल ही में खबर आई है कि जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई की है। खबर है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उनकी मुंबई की 7 करोड़ 27 लाख की प्रॉपर्टी को जब्त कर लिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम जब से ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है तब से ही वह कानूनी पचड़े में फंस रही हैं। वहीं हाल ही में खबर आई है कि जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई की है। खबर है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उनकी मुंबई की 7 करोड़ 27 लाख की प्रॉपर्टी को जब्त कर लिया है।

Bollywood Tadka

 

इनमें 7.12 करोड़ रुपए की एफडी भी शामिल है। ईडी ने अनुमान लगाया है कि सुकेश ने जबरन वसूली के पैसों से जैकलीन को 5.71 करोड़ रुपए के तोहफे दिए थे। ठग ने 1 लाख 73 हजार अमेरिका डॉलर और 27 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर के आसपास राशि एक्ट्रेस के करीबियों को दी थी।

Bollywood Tadka
जांच में यह भी सामने आया है कि एक्ट्रेस के लिए दिल्ली से मुंबई और फिर यहां से चेन्नई जाने की चार्टर्ड फ्लाइट को भी सुकेश ने बुक करवाया था। एक्ट्रेस के कुछ फाइव स्टार होटल में रुकने का खर्च भी सुकेश ने ही उठाया था। ED को दोनों के बीच तीन बार हुई मुलाकात की पुख्ता जानकारी मिली है, इसी को लेकर एक्ट्रेस से पूछताछ की जा रही है। यह मुलाकात सुकेश के अंतरिम जमानत पर रिहा होने के बाद हुई थी।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं जांच में यह भी सामने आया है कि एक्ट्रेस से सुकेश ने तिहाड़ जेल में रहने के दौरान कई बार फोन पर बात की है। इसके पुख्ता सबूत मिलने के बाद ED की एक टीम तिहाड़ जेल का दौरा भी कर चुकी है।

Bollywood Tadka

सुकेश ने यह भी दावा किया है कि वह जैकलीन के साथ रिलेशन में रहा है। उसके इस दावे की पुष्टि दोनों की कुछ तस्वीरें करती हैं। इनमें एक्ट्रेस और चंद्रशेखर बेहद करीब नजर आ रहे हैं। ED के मुताबिक यह तस्वीरें एक फाइव स्टार होटल की हैं। हालांकि जैकलीन ने जांच एजेंसीज के सामने ऐसे किसी भी रिलेशन से इनकार किया है।

इससे पहले 5 दिसंबर 2021 को देश से बाहर जाने का प्रयास कर रही एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था। उनके खिलाफ ED ने लुकआउट नोटिस जारी किया है। एक्ट्रेस से ED की टीम तीन बार पूछताछ भी कर चुकी है। उनसे तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनके संबंधों को लेकर पूछताछ हुई है। ED के पास एक्ट्रेस के खिलाफ कई सबूत भी मिले हैं।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

EDJacqueline Fernandezsukesh chandrashekharextortion caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...