main page

सुशांत के पैसों पर रिया का था पूरा कंट्रोल, 10 घंटों की पूछताछ में इन सवालों के जवाब नहीं दे सकीं एक्ट्रेस

Updated 11 August, 2020 08:43:36 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में  मुख्‍य आरोपित एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सोमवार को एक बार फिर  प्रवर्तन निदेशालय यानि ED के पर पूछताछ के लिए सुबह 11 बजे मुंबई ऑफिस पहुंचीं। रिया के साथ ही सुबह उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती से भी पहुंचे थे। रिया और उनका परिवार करीब 10:30 घंटे की पूछताछ के बाद ईडी दफ्तर से निकला है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में  मुख्‍य आरोपित एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सोमवार को एक बार फिर  प्रवर्तन निदेशालय यानि ED के पर पूछताछ के लिए सुबह 11 बजे मुंबई ऑफिस पहुंचीं। रिया के साथ ही सुबह उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती से भी पहुंचे थे। रिया और उनका परिवार करीब 10:30 घंटे की पूछताछ के बाद ईडी दफ्तर से निकला है।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोट्स की मानें तो रिया ने पूछताछ में बताया है कि वह सुशांत के फाइनेंस को कंट्रोल करती थीं। रिया अपने खातों में जमा पैसे और आईटीआर में आए फर्क को नहीं समझा सकीं। सूत्रों के मुताबिक रियाके आईटीआर में होम लोन से मिलने वाली छूट का भी जिक्र नहीं है। इसके अलावा प्रॉपर्टी और रियल एस्टेट में जो पैसा लगाया है,  वह कहां से आया इसका भी पता भी नहीं लग सका है।  

Bollywood Tadka

रिपोट्स के अनुसार साल 2017-18 में रिया चक्रवर्ती ने आईटीआर भरा है उसमें उन्होंने 18.75 लाख की कमाई दिखाई है। वहीं साल 2018-19 में उन्होंने 18.23 लाख की कमाई दिखाई हुई है। ऐसा बताया जा रहा है कि इन दोनों ही सालों में रिया चक्रवर्ती ने जितनी कमाई दिखाई उससे ज्यादा उन्होंने कमाई की थी। जिससे पता चलता है कि आईटीआर में उन्होंने अपनी गलत कमाई दिखाई हुई है।

Bollywood Tadka बता दें कि  ED ने रिया का फोन सीज कर लिया था। अब फोन डंप एनालिसिस रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने 8 जून के बाद डायरेक्टर महेश भट्ट के लगातार संपर्क में थीं। रिया इसके अलावा एक और फेमस डायरेक्टर के संपर्क में थीं।  फोन डंप एनालिसिस रिपोर्ट के मुताबिक रियाउस डायरेक्टर से मदद मांग रही थीं कि मीडिया उन्हें मदद करें। रिया उन पत्रकारों का नंबर मांग रही थीं जो उनके बारे में अच्छी खबरें दिखाए या छापे। 
 

: Smita Sharma

ed interrogaterhea chakrabortyincome disparitysushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...