main page

सुशांत मामले में 'राब्ता' के निर्देशक दिनेश विजन के घर और ऑफिस में ईडी का छापा

Updated 15 October, 2020 10:58:50 AM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार महीने पूरे हो चुके हैं। लेकिन अभी भी सुशांत केस की गुत्थी सुलझी नहीं हैं। मामले की जांच लगातार जारी है। लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो हाल ही में सुशांत केस में ईडी की टीम ने फिल्म निर्माता दिनेश विजन के घर और ऑफिस पर छापा मारा है। इस केस में अब वित्तीय एंगल से जांच कर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार महीने पूरे हो चुके हैं। लेकिन अभी भी सुशांत केस की गुत्थी सुलझी नहीं हैं। मामले की जांच लगातार जारी है। लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो हाल ही में सुशांत केस में ईडी की टीम ने फिल्म निर्माता दिनेश विजन के घर और ऑफिस पर छापा मारा है। इस केस में अब वित्तीय एंगल से जांच कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, दिवंगत सुशांत के साथ दो प्रोजेक्ट साइन किए थे, लेकिन 'राब्ता' के बाद दूसरी फिल्म शुरू नहीं हुई। ED के अधिकारी निर्देशक के मुंबई स्थित आवास पर छापा मार रहे हैं। उनसे इस मामले में लेन-देन और दूसरे प्रोजेक्ट्स से संबंधित पैसों के लेन-देन की बात की जा रही है।

Bollywood Tadka


इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने दिनेश विजन से 15 सितंबर को लगभग आठ घंटे तक पूछताछ की थी। वहीं सीबीआई भी इस मामले में एक्टिव हो कर अपनी जांच कर रही है। बीते दिनों एम्स के डॉक्टर्स ने सीबीआई को सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट दे दी थी। इस रिपोर्ट में सुशांत की हत्या की थ्योरी को सिरे से खारिज किया गया था और कहा गया था कि सुशांत की मौत सुसाइड के कारण ही हुई है।


 
 
 
 


EDraidDinesh VijanhomeofficeSushant caseBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...