main page

अर्पिता मुखर्जी के घर पड़ा ED का छापा, 21 करोड़ कैश और लाखों का सोना बरामद

Updated 23 July, 2022 04:18:26 PM

बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस अर्पिता मुखर्जी बड़े विवादों में घिर गई हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उनके कोलकाता के फ्लैट पर छापेमारी की, जिसमें उन्हें 21 करोड़ रुपये की रकम बरामद हुई है। दरअसल ईडी और सीबीआई पश्चिम बंगाल में हुए शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच कर रही है, जिसमें तृणमूल कांग्रेस के मंत्री पार्थ चटर्जी मुख्य आरोपी हैं। अर्पिता मुखर्जी को पार्थ का करीबी माना जाता है, तो ऐसे में उन्हें पार्थ के साथ सह आरोपी बनाया जा सकता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस अर्पिता मुखर्जी बड़े विवादों में घिर गई हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उनके कोलकाता के फ्लैट पर छापेमारी की, जिसमें उन्हें 21 करोड़ रुपये की रकम बरामद हुई है। दरअसल ईडी और सीबीआई पश्चिम बंगाल में हुए शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच कर रही है, जिसमें तृणमूल कांग्रेस के मंत्री पार्थ चटर्जी मुख्य आरोपी हैं। अर्पिता मुखर्जी को पार्थ का करीबी माना जाता है, तो ऐसे में उन्हें पार्थ के साथ सह आरोपी बनाया जा सकता है।

 

Bollywood Tadka

 

ईडी को अर्पिता के घर छापेमारी में 21 करोड़ रुपये के नोटों का ढेर और 50 लाख की कीमत का सोना भी बरामद हुआ है। इस छोपेमारी के बाद अर्पिता की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है जिसमें वह पार्थ चटर्जी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ स्टेज पर एक प्रोग्राम में नजर आ रही हैं।

 

 

अर्पिता की मां मिनाती मुखर्जी और दोस्तों ने बताया कि एक्ट्रेस कुछ साल पहले मॉडलिंग के दौरान पार्थ चटर्जी के संपर्क में आईं। तब अर्पिता मुखर्जी एक लोकल क्लब में मॉडल थीं जो पार्थ चटर्जी के घर के पास था। 

 

Content Writer: suman prajapati

EDrecovered21 crore cashgoldArpita MukherjeehouseraidBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...