main page

ED ने खारिज की रिया चक्रवर्ती की मांग, एक्ट्रेस को भरना पड़ेगा जुर्माना

Updated 07 August, 2020 11:41:28 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर ईडी का पंजा कसता जा रहा है। रिया ने आज ईडी के सामने पेश नहीं होने की बात कही थी। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई का हवाला दिया देते हुए कहा था कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने तक वो ईडी के सामने पेश नहीं हो पाएंगी।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर ईडी का पंजा कसता जा रहा है। रिया ने आज ईडी के सामने पेश नहीं होने की बात कही थी। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई का हवाला दिया देते हुए कहा था कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने तक वो ईडी के सामने पेश नहीं हो पाएंगी।

Bollywood Tadka

लेकिन अब इसे लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो ईडी ने उनकी ये अपील ठुकरा दी है। ईडी ने कहा है कि रिया को ईडी के समक्ष आना ही होगा और जांच में शामिल होना होगा।  

Bollywood Tadka

बता दें कि रिया ने ईडी से सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने तक पेशी टालने की अपील की थी। इतना ही नहीं खबरें हैं कि ईडी ने कहा है कि वो रिया को 11.30 तक वेट करेगी और उन्हें नया समन भेजेंगी। इसके साथ ही रिया के खिलाफ ईडी कड़ा एक्शन भी लेगी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत के पिता ने पटना में पुलिस के पास एफआईआर दर्द कराते वक्त रिया पर कई आरोप लगाए थे। उनमें एक आरोप पैसों की लेनदेन का भी था।  उनका दावा था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ थे जिसमें से 15 करोड़ रुपए गायब हैं।

: Smita Sharma

Rhea ChakrabortyEDPostponement of Summonsushant singh rajputcaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...