main page

कपूर फैमिली को फिर लगा बड़ा झटका, रणबीर के फुफेरे भाई अरमान जैन पर ED ने कसा शिकंजा

Updated 11 February, 2021 12:13:46 PM

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के छोटे भाई और एक्टर राजीव कपूर के निधन से कपूर फैमिली सदमे में है। अभी उनका परिवार इस गम से बाहर नहीं निकल पाया है कि इसी बीच उन्हें एक और मुसीबत आन पड़ी है। दरअसल हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर और करीना कपूर के कजन अरमान जैन पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिकंजा कसा है। अरमान रणबीर कपूर के फुफेरे भाई यानी ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और राजीव कपूर की बहन रीमा जैन के बेटे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस दिन राजीव कपूर का निधन हुआ, उसी दिन ईडी ने निधन के कुछ घंट

xबॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के छोटे भाई और एक्टर राजीव कपूर के निधन से कपूर फैमिली सदमे में है। अभी उनका परिवार इस गम से बाहर नहीं निकल पाया है कि इसी बीच उन्हें एक और मुसीबत आन पड़ी है। दरअसल हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर और करीना कपूर के कजन अरमान जैन पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिकंजा कसा है।

Bollywood Tadka


अरमान रणबीर कपूर के फुफेरे भाई यानी ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और राजीव कपूर की बहन रीमा जैन के बेटे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस दिन राजीव कपूर का निधन हुआ, उसी दिन ईडी ने निधन के कुछ घंटे पहले ही अरमान के मुंबई स्थित आवास पर छापा मारा था।

Bollywood Tadka

 

रेड के बाद अरमान जैन को अपने मामा (राजीव कपूर) के अंतिम संस्कार के लिए जाने की अनुमति दी गई थी। जांच के दौरान ईडी को निजी फर्म से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में अरमान जैन के लिंक के कुछ सबूत मिले थे, जिसके आधार पर ही उन्हें समन भेजा गया है।
 Bollywood Tadka


बता दें कि इस मामले में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक को भी ईडी ने तलब किया था। इसके बाद 24 नवंबर ईडी ने प्रताप सरनाईक और विहंग सरनाईक को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। ये भी बता दें कि ईडी ने पहले ही मामले में टॉप सिक्योरिटीज ग्रुप के प्रमोटर और सरनाईक के करीबी सहयोगी अमित चंदोले को गिरफ्तार कर लिया है।

Bollywood Tadka


बताते चले, 9 फरवरी 2021 को ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था। वे अभी 58 साल के थे। 7 महीनों के अंदर कपूर फैमिली में दूसरी मौत से राजीव के परिवार और बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।

 


EDsummonedRanbir KapoorcousinArmaan Jainmoney laundering caseollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...