main page

अब ईडी के शिकंजे में आएंगे फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और रिया की मैनेजर श्रुति, भेजा समन

Updated 07 August, 2020 03:09:42 PM

सुशांत सिंह मामला  प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जांच के लिए एक्टर के करीबियों से पूछताछ के लिए आगे बढ़ रहे है। हाल ही में इस केस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि  ईडी ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को समन भेजा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह मामला प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जांच के लिए पूछताछ के लिए तेजी से  आगे बढ़ रही है।  हाल ही में इस केस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि  ईडी ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को समन भेजा है। 

Bollywood Tadka


बता दें ईडी ने श्रुति मोदी को शुक्रवार यानि आज ही पेश होने के लिए कहा है, जबकि सिद्धार्थ को 8 अगस्त को ईडी के सामने पेश होना होगा। अब इस मामले की तह तक जाने के लिए ईडी सुशाांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ और उनकी एक्स मैनेजर रह चुकी श्रुति मोगी से पूछताछ करेगी। 

Bollywood Tadka


बता दें श्रुति साल जुलाई 2019 से फरवरी 2020 तक सुशांत की मैनेजर रह चुकी हैं। लेकिन अब वो रिया की मैनेजर हैं। 

Bollywood Tadka


इस मामले में बयान देने के लिए हाल ही में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी ईडी ऑफिस पहुंच गई है। फिलहाल एक्ट्रेस से पूछताछ जारी है। अब देखना ये होगा कि रिया इस पूछताछ में क्या खुलासे करती है।

Bollywood Tadka
बता दें, सुशांत के मामले में मुंबई पुलिस पहले सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर चुकी है। जिसके बाद पिठानी ने कहा था कि उन्होंने पुलिस को एक ईमेल भेजा था, यह दावा करते हुए कि सुशांत के परिवार ने उसे कथित रूप से उनके खाते से निकाले गए 15 करोड़ रुपये के मामले पर एक बयान देने के लिए कहा था। लेकिन इस बात पर पिठानी ने साफ कर दिया था कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है।

Edited By: suman prajapati

EDsummonsflatmateSidharth PithaniShruti ModiSushant SinghcaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...