main page

बिना दुल्हन बने एजाज के साथ रहेंगी पवित्रा पुनिया, शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहेगा कपल

Updated 17 March, 2021 12:41:01 PM

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रहने के बाद से एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया और एजाज खान अपने रिलेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बिग बॉस के घर के अंदर ही दोनों को प्यार का परवाना चढ़ा था और शो के बाद भी दोनों में खूब प्यार देखने को मिलता है। फैंस ने भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। अब हाल ही में पता चला है कि दोनो शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं। एजाज खान ने कई बार इंटरव्यूज में कहा है कि वो पवित्रा पुनिया संग शादी करेंगे। वहीं पवित्रा ने भी इस शादी के लिए हां कह दिया है,

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रहने के बाद से एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया और एजाज खान अपने रिलेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बिग बॉस के घर के अंदर ही दोनों को प्यार का परवाना चढ़ा था और शो के बाद भी दोनों में खूब प्यार देखने को मिलता है। फैंस ने भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। अब हाल ही में पता चला है कि दोनो शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं।

Bollywood Tadka


एजाज खान ने कई बार इंटरव्यूज में कहा है कि वो पवित्रा पुनिया संग शादी करेंगे। वहीं पवित्रा ने भी इस शादी के लिए हां कह दिया है, लेकिन सात फेरे लेने से पहले कपल एक-दूसरे के साथ खुलकर वक्त बिताना चाहता है।

Bollywood Tadka


सूत्रों के मुताबिक, एजाज और पवित्रा अपने रिश्ते को और वक्त देना चाहते हैं और शादी से पहले एक दूसरे को अच्छे से समझना चाहते हैं। इसलिए दोनों ने अब लिव इन में रहने का फैसला किया है। दोनों एक साथ शिफ्ट होने को लेकर काफी एक्साइटड हैं।

Bollywood Tadka


मालूम हो बिग बॉस 14 की शुरूआत में जब दोनों मिले थे तो दोनों एक दूसरे को बिलकुल पसंद नहीं करते थे। हालांकि काफी लड़ाई झगड़े के बाद दोनों को प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे को जी-जान से चाहने लगे। एजाज खान ने नेशनल टीवी पर ही पवित्रा पुनिया के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया था। अब दोनों की जोड़ी को अक्सर कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जाता है।


Eijaz KhanPavitra Punialive-i n relationshipmarriageTelevision NewsTelevision News and GossipBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...