main page

बर्थडे पर एजाज खान को मिला खास सरप्राइज, देर रात लेडीलव पवित्रा संग एक्टर ने यूं मनाया जश्न

Updated 28 August, 2021 04:48:57 PM

एक्टर और बिग बाॅस 14 फेम एजाज खान आज(28 अगस्त) को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वैसे तो एजाज खान का बर्थडे आज है लेकिन इस खास दिन का जश्न शुक्रवार रात(27 अगस्त) से ही शुरु हो गया है। शुक्रवार की रात एजाज खान को लेडीलव पवित्रा पुनिया से खास सरप्राइज मिला। इस सरप्राइज पार्टी की तस्वीरें पवित्रा ने इंस्टा पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में एजाज अपना बर्थडे केक काटते दिख रहे हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेते नजर आ रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर

मुंबई: एक्टर और बिग बाॅस 14 फेम एजाज खान आज(28 अगस्त) को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वैसे तो एजाज खान का बर्थडे आज है लेकिन इस खास दिन का जश्न शुक्रवार रात(27 अगस्त) से ही शुरु हो गया है। शुक्रवार की रात एजाज खान को लेडीलव पवित्रा पुनिया से खास सरप्राइज मिला।

Bollywood Tadka

इस सरप्राइज पार्टी की तस्वीरें पवित्रा ने इंस्टा पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में एजाज अपना बर्थडे केक काटते दिख रहे हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
 वहीं बर्थडे पर पवित्रा ने एजाज को खास अंदाज में विश किया। उन्होंने एजाज संग अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा-जन्मदिन की शुभकामनाएं खान साहब। मेरी खुशी को दुनिया की हर खुशीं मिले।

  Bollywood Tadka

एजाज खान यूं तो लंबे समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं लेकिन उन्हें सबसे अधिक पॉपुलैरिटी ‘बिग बॉस’ के घर में मिली। यहीं एजाज को उनकी लेडीलव पवित्रा पुनिया भी मिली। शो से बाहर आने के बाद भी दोनों एक साथ खुशी-खुशी रह रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

eijaz khancelebratebirthdayladylove pavitra puniaBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...