main page

Bigg Boss 14: एजाज खान को झूठे दहेज केस में फंसवाना चाहते थे विकास गुप्ता,मास्टरमाइंड की वजह से खून के आंसू रोया था एक्टर

Updated 09 December, 2020 11:56:24 AM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 14'' के कंटेस्टेंट्स एजाज खान को लेकर अब तक कई खुलासे कर चुके हैं। एजाज खान ने शो की शुरुआत में ही सलमान खान को बताया था कि उनके साथ एक ऐसा वाकया हुआ है जिसेस वो महिलाओं से बात करते वक्त दो बार सोचते हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' के कंटेस्टेंट्स एजाज खान को लेकर अब तक कई खुलासे कर चुके हैं। एजाज खान ने शो की शुरुआत में ही सलमान खान को बताया था कि उनके साथ एक ऐसा वाकया हुआ है जिसेस वो महिलाओं से बात करते वक्त दो बार सोचते हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने ये खुलासा भी किया था कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उन पर झूठे आरोप लगाकर उन्हें बुरी तरह से फंसा दिया था, जिसकी वजह से उनके पिता भी जेल जा सकते थे।

Bollywood Tadka

अब बीते दिन एक्टर ने अभिनव शुक्ला से बातों-बातों में अपनी लाइफ से जुड़ा एक और खुलासा किया। इतना ही नहीं उन्होंने बिग बाॅस में चैलेंजर बनकर आए एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया। एजाज खान ने बताया कि एक महिला (एक्स गर्लफ्रेंड) उनके खिलाफ दहेज लेने का फर्जी केस दर्ज करवाने की धमकी दे रही थीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने ये भी बताया कि वह महिला विकास गुप्ता के सिखाए में आकर ऐसा कर रही थी। उन्होंने बताया कि जब उनके साथ यह घटना हुआ तो उस समय वह घर्मकोट में थे और एजाज को जैसे ही पता चला कि महिला ने उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही है तो वह अकेले में रोने लगे थे। एजाज ने कहा- 'मैं रोते हुए भगवान से पूछ रहा था कि मेरे साथ ही क्यों ? मैं एक अच्छा इंसान हूं।'

Bollywood Tadka

एजाज ने आगे कहा- 'मुझे कई दोस्तों ने सलाह दी कि मैं  उस महिला के खिलाफ केस कर दूं पर पता है मैंने ऐसा नहीं किया क्योंकि वो किसी की बेटी है।' एजाज ने फिर कहा कि बाद में उस लड़की ने बताया कि ऐसा उसने किसी के कहने पर किया था। इसके बाद उन्होंने उंगलियों से वी साइन बनाया, जिससे ऐसा लगा कि उनका इशारा विकास गुप्ता की ओर है। इस पर अभिनव भी चौंक गए।

Bollywood Tadka

इसके बाद एजाज ने कहा-'आने दे उसको, मैं दिखाता हूं।' वहीं विकास गुप्ता की घर में एंट्री के बाद भी दोनों के बीच काफी ठंडी मुलाकात हुई। दोनों एक दूसरे से गर्मजोशी से नहीं मिले। हां लेकिन दोनों ने माना कि वो एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं।

: Smita Sharma

eijaz khanvikas guptainfluencedex girlfriendfilefakedowry caseBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...