main page

एजाज खान को है अनीता हसंनदानी को चीट करने का मलाल, बोले- मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती

Updated 02 January, 2022 11:08:02 AM

''बिग बॉस 14'' फेम एजाज खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है। एजाज इन दिनों पवित्रा पुनिया को डेट कर रहे हैं। पवित्रा पुनिया से पहले एजाज ने एक्ट्रेस अनीता हसंनदानी को डेट किया था। एजाज और अनीता की मुलाकात ''काव्यांजली'' के सेट पर हुई थी। इस शो को फैंस ने काफी पसंद किया था। एजाज और अनीता की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को काफी सराहा गया था। लेकिन कैनेडेनियन एक्ट्रेस के कारण दोनों के बीच दूरियां पैदा हुईं। इस बारे में एजाज ने नेशनल टीवी पर बात की थी।

मुंबई. 'बिग बॉस 14' फेम एजाज खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है। एजाज इन दिनों पवित्रा पुनिया को डेट कर रहे हैं। पवित्रा पुनिया से पहले एजाज ने एक्ट्रेस अनीता हसंनदानी को डेट किया था। एजाज और अनीता की मुलाकात 'काव्यांजली' के सेट पर हुई थी। इस शो को फैंस ने काफी पसंद किया था। एजाज और अनीता की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को काफी सराहा गया था। लेकिन कैनेडेनियन एक्ट्रेस के कारण दोनों के बीच दूरियां पैदा हुईं। इस बारे में एजाज ने नेशनल टीवी पर बात की थी। 

Bollywood Tadka
एजाज ने कहा था- "केवल एक ही बार मेरी लाइफ में ऐसा वक्त आया जब मैंने किसी पर चीट किया। गलती हुई जो मेरी पूरी जिंदगी में सबसे बड़ी थी। इसने सब निचोड़ निकाल दिया।" 

Bollywood Tadka
एजाज के साथ रिलेशनशिप के बारे में अनीता ने भी बात की थी और कहा था- "कई बार आपके लिए अटेंशन को संभालना काफी मुश्किल हो जाता है। मैं यह कहना चाहूंगी कि जब एजाज मेरी लाइफ का हिस्सा रहे तो मैं बहुत खुश रहती थी। मेरी लाइफ में बहुत अच्छी चीज हुई थी, वह थे एजाज। एजाज के बहुत ही अच्छे इंसान हैं, जिनके करीब आने का मौका मुझे मिला था।" 

Bollywood Tadka
बता दें अब अनीता पति रोहित रेड्डी के साथ काफी खुश है। एक्ट्रेस ने पिछले साल एक बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने आरव रखा। वहीं एजाज पवित्रा पुनिया के साथ रिलेशनशिप में हैं और काफी खुश हैं। 

Content Writer: Parminder Kaur

Eijaz KhanregretscheatingAnita HassanandaniBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...