main page

Bigg Boss 14: एजाज ने सुनाई दर्दनाक आपबीती, एक्स-गर्लफ्रेंड ने लगाया था रेप का आरोप, ऐसी हो गई थी हा

11 October, 2020 05:24:50 PM

बिग बॉस का 14 वां सीजन धीरे-धीरे जोर पकड़ रहा है। घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच खूब नोंक-झोंक भी देखऩे को मिल रही है। इस बीच कई कंटेस्टेंट ने अपनी लाइफ की पर्सनल स्टोरी का भी खुलासा कर दिया है। हाल ही के एपिसोड में एजाज खान ने अपनी लाइफ का वो किस्सा बताया, जिसने उनकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल कर रख

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस का 14 वां सीजन धीरे-धीरे जोर पकड़ रहा है। घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच खूब नोंक-झोंक भी देखऩे को मिल रही है। इस बीच कई कंटेस्टेंट ने अपनी लाइफ की पर्सनल स्टोरी का भी खुलासा कर दिया है। हाल ही के एपिसोड में एजाज खान ने अपनी लाइफ का वो किस्सा बताया, जिसने उनकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल कर रख दिया।

Bollywood Tadka
एजाज खान ने बताया कि जब उन्होंने एक्स-गर्लफ्रेंड से शादी करने से इनकार कर दिया था, तो वो बुरी तरह से टूट चुके थे। उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ी। वो अपनी एक्स के साथ लिव-इन में रह रहे थे। उन्हें नहीं पता था कि उन्हें प्यार का ये सिलसिला मिलेगा। मेरा रिलेशनशिप काफी खराब मोड़ पर आकर खत्म हुआ।

Bollywood Tadka
एजाज ने बताया कि उस लड़की ने उन पर रेप करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्हे जेल की हवा खानी पड़ी थी। इसी वजह से वे फिल्म तनु वेडस मनु के प्रीमियर में भी शामिल नहीं हुए थे और कुछ वक्त के लिए धर्मशाला चले गए थे।

Bollywood Tadka
एजाज ने अपनी लाइफ का दर्द बताते हुए कहा कि उस घटना के बाद वे लड़कियों से बात करने में घबराने लगे थे। किसी भी लड़की से बात करने से पहले वे 10 बार सोचते हैं। अगर वे कुछ गलत बोल भी देते हैं तो वे अचानक रूक जाते हैं और उसके बाद माफी भी मांग लेते हैं।

Bollywood Tadka


eijaz khantalksaboutpersonallifeBigg Boss 14Bollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...