main page

कॉफी शॉप को बाहर स्पॉट हुईं Eiza Gonzalez, हाई वेस्ट पैंट और व्हाइट टॉप में दिखा किलर फिगर

Updated 25 July, 2020 04:41:52 PM

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Eiza Gonzalez अपने स्टाइलिश लुक और फिगर को लेकर खूब चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस कोरोनाकाल में भी खुद को मेनटेन रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़तीं। उनकी सिंपल लुक की तस्वीरें भी इंटरनेट पर आते ही आग की तरह फैल जाती है। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस को लॉस एंजिल्स में कॉफी शॉप के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर कहर बरपा रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Eiza Gonzalez अपने स्टाइलिश लुक और फिगर को लेकर खूब चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस कोरोनाकाल में भी खुद को मेनटेन रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़तीं। उनकी सिंपल लुक की तस्वीरें भी इंटरनेट पर आते ही आग की तरह फैल जाती है। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस को लॉस एंजिल्स में कॉफी शॉप के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर कहर बरपा रही है। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान 30 की ईजा ब्राउन हाई वेस्टड पेंट और व्हाइट स्किनफिट टॉप में कहर ढाती नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस का फिगर कमाल का दिखाई दिया। कैजुअल मेकअप, मैसी हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

हाथ में कॉफी कप लिए दिवा कॉफी शॉप के बाहर मीडिया के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज देती नजर आ रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिल रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करे तो साल 2007 में टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरूआत करने वाली ईजा आज एक जाना-माना नाम बन चुकी है। एक्ट्रेस टीवी के अलावा कई सुपरहिट फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म कट थ्रोट सिटी में देखा गया था। 

Bollywood Tadka

  

Edited By: suman prajapati

Eiza Gonzalezspottedcoffee shopHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...