main page

एजाज खान की लेडी लव पवित्रा संग पहली गणेश चुतर्थी, शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया ने भी यूं मनाया गणेश उत्सव

Updated 11 September, 2021 12:45:41 PM

गणेश चतुर्थी के साथ 10 सितंबर से गणेश उत्सव की शुरुआत हो चुकीं हैं। भले ही कोरोना की वजह से कई तरह ही हिदायतें दी हईं पर इसके बावजूद भी बप्पा का ये त्योहार हर कोई धूमधाम से मनाया जा रहा है। बी-टाउन स्टार्स  भी इस त्योहार को पूरी श्रद्धा और धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहे हैं। हर किसी ने अपने घर बप्पा को विराजित किया। स्टार्स ने अपने हाथों से बप्पा के दरबार को सजाया।

मुंबई: गणेश चतुर्थी के साथ 10 सितंबर से गणेश उत्सव की शुरुआत हो चुकीं हैं। भले ही कोरोना की वजह से कई तरह ही हिदायतें दी हईं पर इसके बावजूद भी बप्पा का ये त्योहार हर कोई धूमधाम से मनाया जा रहा है। बी-टाउन स्टार्स  भी इस त्योहार को पूरी श्रद्धा और धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहे हैं। हर किसी ने अपने घर बप्पा को विराजित किया। स्टार्स ने अपने हाथों से बप्पा के दरबार को सजाया।

Bollywood Tadka

हर कोई इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर रहा है। हाल ही में एजाज खान पवित्रा पुनिया, शरद मल्होत्रा के घर हुईं गणेश चुतुर्थी की सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आईं हैं। जहां एजाज खान ने पवित्रा पुनिया संग इसे सेलिब्रेट किया। वहीं शरद मल्होत्रा ने पत्नी रिप्सी भाटिया और परिवालों संग बप्पा की भक्ति की। 

Bollywood Tadka

एजाज खान पवित्रा पुनिया 

बिग बाॅस 14 के दौरान एक दूजे के करीब आए एजाज खान और पवित्रा पुनिया का एक साथ ये पहली गणेश चतुर्थी है। ऐसे में कपल ने इसे खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। लुक की बात करें तो पवित्रा शाॅर्ट कुर्ती और लहंगे में दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को लाइट मेकअप और चोकर से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

वहीं एजाज येलो कुर्ते में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों बप्पा के सामने हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

शरद मल्होत्रा 

टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा बप्पा को बहुत मानते हैं वो हर साल अपने घर पर धूम-धाम से उनका स्वागत करते हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ। उनका पूरा परिवार दस दिन तक बप्पा की सेवा में जुटा रहता है। 


Ejaz KhanGanesh ChaturthiPavitra PuniaSharad MalhotraRipci BhatiaGanesh UtsavLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...