main page

चल गया MX Player पर जादू! 32 घंटो में 100 मिलियन बार देखा गया एक बदनाम–आश्रम 3

Updated 06 June, 2022 03:03:03 PM

Mx प्लेयर की ओरिजनल वेब सीरीज एक बदनाम-आश्रम 3 का मानो कोहराम मच गया हैं। जी हा, जैसे ही बाबा निराला के आश्रम के द्वार खुले, भक्त दौड़ पड़े, बाबा के दर्शन के लिए , और महज 32 घण्टो में 100 मिलियन बार देखा गया , MX Player की इस ओरिजनल वेब सीरीज ने धमाका कर दिया हैं और ओटीटी की दुनिया मे भी इतनी बड़ी वेब सीरीज हिट देनेवाली mx प्लेयर भी हो गयी हैं नंबर 1 .हालांकि महज 3 दिनों में दर्शको का आश्रम 3 के लिए ये प्रतिसाद वाकई कमाल का हैं। अपने पहले सीज़न की रिलीज़ के बाद से सीरीज को खूब पसंद किया जा रहा था।

मुंबई: Mx प्लेयर की ओरिजनल वेब सीरीज एक बदनाम-आश्रम 3 का मानो कोहराम मच गया हैं। जी हा, जैसे ही बाबा निराला के आश्रम के द्वार खुले, भक्त दौड़ पड़े, बाबा के दर्शन के लिए , और महज 32 घण्टो में 100 मिलियन बार देखा गया , MX Player की इस ओरिजनल वेब सीरीज ने धमाका कर दिया हैं और ओटीटी की दुनिया मे भी इतनी बड़ी वेब सीरीज हिट देनेवाली mx प्लेयर भी हो गयी हैं नंबर 1 .हालांकि महज 3 दिनों में दर्शको का आश्रम 3 के लिए ये प्रतिसाद वाकई कमाल का हैं। अपने पहले सीज़न की रिलीज़ के बाद से सीरीज को खूब पसंद किया जा रहा था। पहले दो सीज़न को दर्शकों द्वारा बहुत सराहा गया था, जिससे यह भारतीय ओटीटी पर सबसे अधिक देखी जाने वाली सीरीज़ बन गई।

Bollywood Tadka

ऐसा लगता है कि सीरीज हर गुजरते सीजन के साथ एक नया मुकाम बना रही हैं। आश्रम के पहले दो सीजन्स को लगभग 160MN कुल दर्शकों की संख्या द्वारा देखा गया। साथ ही, सीजन 3 के ट्रेलर रिलीज के छह घंटे के भीतर, शो पूरे भारत में YouTube पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा था।  दर्शकों ने सीजन 3 के लिए जो प्यार और सराहना दिखाई है, वह अद्वितीय है।  3 जून को रिलीज होने के बाद से कहानी, किरदार, सभी शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

Bollywood Tadka

आश्रम एक ऐसा शो है जो एक महान बाबा निराला के जीवन पर प्रकाश डालता है। एक बदनाम -आश्रम 3 में, काशीपुर वाले बाबा निराला और निडर हो गए हैं और सत्ता के लिए उनकी लालसा ने उन्हें अजेय बना दिया है।  वह अपने आप को सबसे ऊपर मानता है और सोचता है कि वह भगवान है। आश्रम की शक्ति चरम पर है।  यह 'बदनाम' आश्रम महिलाओं का शोषण, ड्रग्स और अवैध गतिविधियों में लिप्त होकर समाज में सत्ता और स्थिति हासिल करने के लिए जारी है।  दूसरी ओर, भगवान निराला से बदला लेने के लिए पम्मी की रातों की नींद उड़ी हुई है।

Bollywood Tadka

 MX Media के चीफ कंटेंट ऑफिसर गौतम तलवार ने कहा-'एमएक्स प्लेयर में, हमारा उद्देश्य कि हम हमेशा पाथ ब्रेकिंग कहानियों को दिखाए। हम कहानीकारों को उम्दा कहानियां दिखाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं जिससे हमारे दर्शकों में उसे देखने की लहर मजबूत हो सके। हमारे वादे और मजबूत हो सके और हम दर्शको को अपने कंटेंट के जरिये बांध कर रख सके और उन्हें हमेशा मनोरंजित करते रहे। एक बदनाम ...आश्रम 3, इस अनोखी श्रृंखला को देखने के लिए दर्शको की संख्या में कमाल का इजाफा हुआ हैं और ये इसका प्रमाण है कि सीज़न 2 ने 17 घंटों से भी कम समय में 50 मिलियन और सीज़न 3 ने सीरीज़ लॉन्च के केवल 32 घंटों में 100 मिलियन को पार कर लिया है। हम कोशिश करेंगे कि हम आगे तक शक्तिशाली और प्रभावशाली कहानियों को दिखाते रहे ,साथ ही हमारे दर्शकों को उनकी अटूट प्रशंसा के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा।'

 


 निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा कहते हैं-''हमें आश्रम और अब तक रिलीज़ हुए सभी सीज़न पर बहुत गर्व है।  दर्शकों ने एक बार फिर अपना प्यार दिखाया है और हम उनकी प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं।  पूरी कास्ट और क्रू ने अथक परिश्रम किया है और हमें खुशी है कि हमें MX Player से बहुत अच्छा समर्थन मिला है और हम अपने भविष्य के वेंचर के लिए भी तत्पर हैं।  हम अपने दर्शकों को उनके अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं।''

 श्रृंखला में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष भी शामिल हैं।  
एक बदनाम...आश्रम 3 के सभी एपिसोड अभी मुफ्त में स्ट्रीम करें, विशेष रूप से MX Player पर।

Content Writer: Smita Sharma

Ek Badnaam - Ashram 3100 Million ViewsBobby DeolBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...