FacebookTwitterg+Mail

फिल्म 'एक लड़की को देखा...' के स्टार्स बने स्टैच्यू, देखिए प्रचार का अनोखा तरीका

ek ladki ko dekha to aisa laga film star cast
30 January, 2019 06:23:58 PM

नई दिल्ली। बड़े पर्दे पर पहली बार नजर आने वाली बाप-बेटी की जोड़ी अनिल कपूर और सोनम कपूर स्टरर फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' रिलीज को तैयार है। ऐसे में फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए पूरी टीम कड़ी मेहनत कर रही है। 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की टीम ने प्रचार का एक अनोखा तरीका चुना है।

 

फिल्म का बोल्ड संदेश देश की जनता तक पहुंचाने के लिए पहली बार किसी फिल्म ने लाइव इंस्टॉलेशन का विकल्प चुना है। यह गतिविधि शहर के एक मॉल में की गई जहाँ फिल्म की स्टार कास्ट अनिल कपूर, जूही चावला, सोनम कपूर, और राजकुमार राव एक ग्लास के बॉक्स में बंद नजर आए और वह लगभग एक मूर्ति की तरह दिखाई दे रहे थे।

Navodayatimes

दर्शकों को संदेश देना है मकसद
स्वीकृति के साहसिक विषय पर आधारित और सब मुश्किलों को पार कर के आजादी की भावना के साथ कांच के बक्से से बाहर आना, इस फिल्म के साथ यकीनन एक दिलचस्प विषय पेश किया जाएगा। समाज में वर्जना को तोड़ने के लिए, समाज और जीवन की सभी बाधाओं को तोड़कर प्यार को मुक्त करते हुए निर्माताओं को यह अनूठा ग्लास बॉक्स का आइडिया आया, जहाँ एक ग्लास बॉक्स के अंदर बंद फिल्म की स्टार कास्ट एक आकर्षण का केंद्र बन गयी थी।

 

इससे पहले, फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के निर्माताओं ने फिल्म के दूसरे ट्रेलर को अनोखे तरीके से लॉन्च किया था। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म की प्रमुख स्टार कास्ट अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव, जूही चावला सहित निर्देशक शैली चोपड़ा सबसे असामान्य एक्टिविटी करते हुए नजर आये थे।

Navodayatimes

सोनम कपूर का लाजवाब अभिनय
शैली चोपड़ा धर के निर्देशन में बनी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म के इस नए ट्रेलर में सोनम कपूर के संघर्ष से रूबरू करवाया गया है जहाँ वह अपने प्यार के लिए अपने परिवार के खिलाफ लड़ते हुए नजर आ रही हैं। फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के साथ बाप-बेटी की जोड़ी अनिल कपूर-सोनम कपूर पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएगी।

 

फिल्म की असामान्य और अनोखी पटकथा ने इस जोड़ी को एक साथ लाने में बड़ी भूमिका निभाई है। फिल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला जैसे दमदार कलाकारों की टोली नजर आएगी। फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की कहानी भारत में विचित्र बातचीत को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। 

Navodayatimes

1 फरवरी को होगी रिलीज
एलजीबीटीक्यू समुदाय का प्रतिनिधित्व गैरदिलचस्प मुद्दा रहा है और 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के साथ यह एक महान अवधारणा और सबक होगा जो सभी माता-पिता के साथ साझा किया जाएगा।

 

फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'  विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित है। शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।


ek ladki ko dekha to aisa laga movie star cast ek ladki ko dekha to aisa laga movie juhi chawla rajkumar rao sonam kapoor anil kapoor
loading...