main page

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का न्यू सॉन्ग 'इश्क मीठा' रिलीज

Updated 15 January, 2019 12:05:55 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की फिल्म ''एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'' का दूसरा गाना इश्क मिट्ठा का दूसरा गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने के बोल पुराने गाने से अलग रखे गए हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का दूसरा गाना 'इश्क मिट्ठा' का हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने के बोल पुराने गाने से अलग रखे गए हैं।

Bollywood Tadka,सोनम कपूर इमेज, अनिल कपूर इमेज,  इश्क मिट्ठा इमेज,

गाने को शेयर करते हुए अनिल ने लिखा-'इस गाने पर नहीं नाचे तो क्या नाचे।'गाने के इस वीडियो में सोनम कपूर और अनिल कपूर की झलक दिखाई दे रही है। गाने में अनिल कपूर बांगडा करते हुए दिखाई दे रहे है। इस गाने को नवराज हंस और हर्षदीप कौर ने गाया है।

Bollywood Tadka,सोनम कपूर इमेज, अनिल कपूर इमेज,  इश्क मिट्ठा इमेज,

 

कहानी को लेकर काफी विवाद

बता दें कि फिल्म अपनी कहानी को लेकर काफी विवादों में है। फिल्म की कहानी संमलैंगिकता पर आधारित बताई जा रही है। हालांकि, फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर अभी तो किसी ने भी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

Bollywood Tadka,सोनम कपूर इमेज, अनिल कपूर इमेज, इश्क मिट्ठा इमेज,

यह फिल्म 1 फरवरी 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म में सोनम के अलावा अनिल कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला लीड रोल में है। फिल्म को विनोद महज़ प्रोड्यूस कर रहे हैं, डायरेक्शन उनकी बहन शैली चोपड़ा धर का है। 

 

 

: Punjab Kesari

ek ladki ko dekha toh aisa lagasongishq mithaoutsonam kapoor hindi newsanil kapoor hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...