main page

‘एक विलेन-2' बनाने की तैयारी में निर्देशक मोहित सूरी, जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर आएंगे नज़र

08 January, 2020 02:11:21 AM

बॉलीवुड निर्देशक मोहित सूरी इन दिनों नई फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। बता दें इससे पहले मोहित ने सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर को लेकर सुपरहिट फिल्म ‘एक विलन'' बनाई थी। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। अब वह इस फिल्म का पार्ट 2 एक विलन-2 बनाने की तैयारी कर रहे हैं और इसमें जॉन

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड निर्देशक मोहित सूरी इन दिनों नई फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। बता दें इससे पहले मोहित ने सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर को लेकर सुपरहिट फिल्म ‘एक विलन' बनाई थी। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। अब वह इस फिल्म का पार्ट 2 'एक विलन-2' बनाने की तैयारी कर रहे हैं और इसमें जॉन और आदित्य को मुख्य रोल के लिए कास्ट किया गया था। 
Bollywood Tadka
खबरें हैं कि ये फिल्म पहले वाली फिल्म का सीक्वल नहीं बल्कि बिल्कुल नई कहानी होगी और आदित्य और जॉन के कैरक्टर एक-दूसरे के सामने दिखाई देंगे।
Bollywood Tadka
यह एक इंटेस लव स्टोरी होगी और इसके लिए किसी टॉप हीरोइन को कास्ट किया जाएगा। 
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता देें कि कुछ समय पहले ही जॉन और आदित्य ने मोहित का आइडिया सुना था जिसके बाद दोनों ने यह फिल्म साइन कर ली। पिछली फिल्म में रितेश देशमुख ने विलन का रोल किया था। 


ek villain 2john abraham and aditya roy kapoorbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...