main page

नुसरत फतेह अली खान को अपना Inspiration मानते हैं पंजाबी सिंगर एकम बावा

Updated 01 September, 2021 02:47:47 PM

अपकमिंग सुपरस्टार गायक एकम बावा का कहना है, नुसरत फतेह अली खान साहब हमेशा से मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा रहे हैं।

नई दिल्ली। एकम बावा पंजाब से ताल्लुक रखते हैं और 'ललकारे', 'लव यू' बुग्गा बुग्गा, 'गन वर्सेज बोलियां' जैसे बेहतरीन पंजाबी गाने देने के लिए जाने जाते हैं और अब वह बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। एकम बावा ने इस तरह के ट्रेंडी और पार्टी एंथम सॉन्ग पेश करके दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है, लेकिन क्या हम जानते हैं कि इस एनर्जेटिक स्टार की प्रेरणा कोई और नहीं बल्कि नुसरत फतेह अली खान साहब हैं।

 

"नुसरत फतेह अली खान साहब वर्षों से मेरी प्रेरणा रहे हैं, जब भी में रियास करने बैठता हूं तो मेरे लिए नुसरत खान साहब को  सुनना जरूरी होता है, उनकी आवाज मुझे शाश्वत शांति देती है और वह उनके गाने सुनकर मेरा मन प्रसंन हो जाता है. मेरे संगीत कैरियर की शुरुआत से अब तक वह हमेशा मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा रहे हैं और मुझे लगता है कि इंडस्ट्री को इस तरह की अनोखी धुन देने के लिए कोई भी उनकी जगह नहीं ले सकता है।" 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by EKAM BAWA (@ekambawaofficial)

 

गायक एकम बावा हिट पंजाबी गाने बनाने की अपनी यात्रा पर कहते हैं, कि "में एक हार्डकोर पंजाबी होने के नाते, ग्रूवी स्वैगी गाने करने का मुझे हमेशा से शॉक रहा है, और उन गानों को उत्थान करने वाले संगीत मुझे खुशी देते है, और में नुसरत फतेह अली खान साहब के संगीत से प्रेरित होता हु  , और उनके गानों को सुनकर मैं वास्तव में शांत और खुश महसूस करता हूं और यह मुझे अधिक से अधिक गाने बनाने के लिए प्रेरित करता है,

 

काम के मोर्चे पर - एकम बावा अब अपने नए अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार है और उनका सबसे प्रसिद्ध गीत 'लालकारे' 14 मिलियन व्यूज से अधिक हो गया है। उन्होंने 'लव यू', 'बुग्गा बुग्गा', लालकरे, 4 दिन, 'जिद्दी जट्टी', 'पी पी के', 'रीझ दिल दी', 'स्नाइपर', 'फेक बंदे', 'लव यू जात्ता', 'सरदारनी' 'रीझ', 'यार मार', 'मुंडा मिस करदा' जैसे गाने भी कंपोज और गाए हैं। उनके पास अपने सभी प्रशंसकों को पेश करने के लिए बकेट लिस्ट में और भी प्रोजेक्ट हैं जिनकी घोषणा जल्द की जाएगी।


punjabi singer Ekam BawaNushrat Fateh Ali Khan Sahab
loading...