main page

'द मैरिड वुमन' के लॉन्च से पहले अजमेर शरीफ दरगाह पहुंची एकता कपूर

Updated 05 March, 2021 03:04:02 PM

बहुचर्चित-वेब शो, ''द मैरिड वुमन'' के लॉन्च होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में कंटेंट क्वीन और ओटीटी डिसरपटर - एकता कपूर ने हाल ही में अजमेर शरीफ दरगाह पर अपने इस वेब शो के लिए आशीर्वाद लिया है...

नई दिल्ली।  बहुचर्चित-वेब शो, 'द मैरिड वुमन' के लॉन्च होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में कंटेंट क्वीन और ओटीटी डिसरपटर - एकता कपूर ने हाल ही में अजमेर शरीफ दरगाह पर अपने इस वेब शो के लिए आशीर्वाद लिया है। इस खास अवसर पर, शो के कलाकार रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा ने भी सफल निर्माता के साथ यहाँ अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है। 

ट्रेलर को दर्शकों ने किया काफी पसंद
 प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित, शो के ट्रेलर को दर्शकों, फ्रेटर्निटी और आलोचकों से समान रूप से प्रतिक्रिया मिली है। सफल निर्माता अपने इस शो जो महिलाओं और उनकी पसंद के इर्दगिर्द घूमता है, को लेकर खासा उत्साहित हैं और शो की प्रमोशनल एक्टिविटीज़ के लिए हाल ही में जयपुर के दौरे पर थीं। 

कहानी
साहिर रजा द्वारा निर्देशित 'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। साहिर रज़ा द्वारा निर्देशित इस शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं। 'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।


Ajmer NewsEkta Kapoor Reached Khwaja Garib Nawazs Dargahफिल्म निर्माता एकता कपूर ने ख्वाजा की दरगाह में चढ़ाई चादरअजमेर शरीफ
loading...