main page

Birthday Special: पापा जितेंद्र की इस शर्त की वजह से आज तक कुवांरी हैं Ekta Kapoor, खुद किया था खुलासा

Updated 07 June, 2023 09:45:17 AM

एकता कपूर आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एकता कपूर टीवी इंडस्ट्री की मल्लिका कही जाती हैं। उनके बनाए शो हमेशा से ही टीवी पर राज करते आ रहे हैं। फैंस को भी एकता के शो की कहानी काफी पसंद आती है। एकता ने अपने करियर में कई हिट शो दिए हैं। आज टीवी क्वीन अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। वैसे तो एकता के शोज प्यार-मोहब्बत से भरे होते हैं, लेकिन खुद एकता आज तक कुवांरी हैं। उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं चलिए इसके बारे में जानते हैं...

 

शादी को लेकर कही थी बात 
अपने शोज और वेब सीरीज में तो एकता कपूर प्यार का रंग खूब भरती हैं। लेकिन वह आज तक अकेली क्यों है ये जानने के लिए उनके फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं। वैसे तो इसको लेकर कई बातें सामने आई हैं। वहीं, जब एकता से उनके शादी न करने के बारे में पूछा तो उन्होंने सलमान खान का हवाला दे दिया था। एकता ने कहा था कि जब सलमान खान शादी करेंगे...मैं भी कर लूंगी। 

 

पापा की इस शर्त की वजह से कुवांरी हैं एकता
हालांकि, एकता की शादी न करने के पीछे उनके पापा यानी जितेन्द्र की एक शर्त बताई जताई है। एकता ने बताया था कि उनके पापा ने उनके सामने शर्त रखी थी कि, या तो शादी कर लो या काम। तो मैंने काम को चुन लिया। शादी नहीं करना चाहती थी मैं। यही वजह थी कि काम को मैंने ज्यादा तरजीह दी थी। मेरे कई दोस्त ऐसे हैं जिनकी शादी हो गई थी लेकिन अब वो सिंगल है। पिछले कुछ सालों में मैंने कई तलाक होते हुए देखे हैं। मुझमें सब्र है, ऐसा मुझे लगता है कहीं न कहीं, यही वजह है जो अबतक इंतजार कर रही हूं।"

 

इस एक्टर पर दिल हार बैठी थी एकता कपूर 
बता दें कि, एकता कपूर ने एक बार चंकी पांडे को लेकर अपनी दिल की बात कही थी। दरअसल, चंकी पांडे के बर्थडे पर एकता ने एक फोटो शेयर कर लिखा था- 'कुछ साल पहले मैं चंकी पांडे पर अपना दिल हार बैठी थी। अगर वह मान जाते तो मैं भी आज बॉलीवुड वाइफ होती। ' फिलहाल अभी एकता अपने काम में व्यस्त हैं। 

Content Editor: kahkasha

Ekta KapoorEkta Kapoor Birthday SpecialEkta Kapoor MarriageEkta Kapoor HusbandEntertainment News

loading...