main page

किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो माफी चाहूंगी लेकिन बलात्कार की धमकियां असराहनीय: एकता कपूर

09 June, 2020 01:40:53 PM

एकता कपूर को इन दिनों कुछ सोशल मीडिया बुलीज द्वारा कुछ अपमानजनक और निराशाजनक टिप्पणियों का सामना करना पड़ रहा हैं। ऐसे में, आज एकता ने शोभा डे से बात करते हुए इस इस मुद्दे ...

नई दिल्ली। एकता कपूर को इन दिनों कुछ सोशल मीडिया बुलीज द्वारा कुछ अपमानजनक और निराशाजनक टिप्पणियों का सामना करना पड़ रहा हैं। ऐसे में, आज एकता ने शोभा डे से बात करते हुए इस इस मुद्दे को संबोधित किया है।


जब शोभा डे ने उनसे सोशल मीडिया के हालिया खतरे और क्रोध पर सवाल पूछा तो, एकता ने कहा, 'एक व्यक्ति के रूप में और एक संगठन के रूप में हम भारतीय सेना के प्रति गहरा सम्मान रखते हैं। हमारी सुरक्षा में उनका योगदान बहुत बड़ा है। हमने पहले ही उस दृश्य को हटा दिया है जिसके बारे में बात की जा रही है, इसलिए हमारी तरफ से एक्शन लिया गया है। लेकिन बावजूद इसके बुलिंग और बलात्कार की जो धमकियां मिल रहीं है वह सराहनीय नहीं है।
 

इस वीडियो में हम देखते हैं कि एकता किस तरह साइबर बुलिंग के खिलाफ अपना पक्ष रख रही है क्योंकि भविष्य में उनकी जगह किसी अन्य महिला को इस तरह की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है और इसे अब खत्म करने की जरूरत है। हमें एकता पर बेहद गर्व है, उनका आत्मविश्वास और धैर्य बेहद प्रेरणादायक है।
 

एकता कपूर घर-घर में पहचाने जाने वाला नाम है, जो पिछले वर्षों से दमदार कंटेंट के साथ हमारा मनोरंजन कर रहीं है। अखंडता और गरिमा वाली ऐसी महिला के प्रति इस तरह के अनादर को देखना बेहद निराशाजनक है। एक सच्ची बॉस लेडी के तहत, इस तरह की मजबूती बनाये रखने के लिए उन्हें सलाम है!


BollywoodEkta KapoorShobhaa DeALTBalajiKehne ko Humsafar hainBollywood newsEntertainment
loading...