main page

'तेजस्वी पसंद है तुम्हें?' एकता कपूर का सवाल सुन शर्म से लाल हुए करण कुंद्रा, एक्ट्रेस ने भी दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

Updated 07 November, 2021 04:27:20 PM

रियालिटी शो बिग बाॅस 15 का संडे का वार काफी काफी धमाकेदार होने वाला है शो में टीवी की नागिन यानी सुरभि चंदना, अनिता हसनंनदानी और डेलीसाॅप क्वीन एकता कपूर एंट्री करने वाली हैं। ये तीनों हसीनाएं घर में मौजूद कंटेस्टेंट के साथ कई तरह की गेम्स खेलेंगी। इसके साथ ही एकता शो में आकर करण कुंद्रा से भी तेजस्वी को लेकर एक सवाल पूछेंगी, जिसे सुनकर वो शरमाते हुए दिखाई देंगे।

मुंबई: रियालिटी शो बिग बाॅस 15 का संडे का वार काफी काफी धमाकेदार होने वाला है शो में टीवी की नागिन यानी सुरभि चंदना, अनिता हसनंनदानी और  डेलीसाॅप क्वीन एकता कपूर एंट्री करने वाली हैं। ये तीनों हसीनाएं घर में मौजूद कंटेस्टेंट के साथ कई तरह की गेम्स खेलेंगी। इसके साथ ही  एकता शो में आकर करण कुंद्रा से भी तेजस्वी को लेकर एक सवाल पूछेंगी, जिसे सुनकर वो शरमाते हुए दिखाई देंगे।

Bollywood Tadka

एकता कपूर घरवालों को टास्क देंगी, जिसमें कंटेस्टेंट्स को बताना होगा कि किसने झूठा मुखोटा पहना हुआ है और अपनी रियल पर्सनालिटी छिपाई हुई है। करण कुंद्रा शमिता शेट्टी का नाम लेते हैं और कहते हैं कि उन्होंने एक बार कहा था- वह घर वापस जाना चाहती हैं। शमिता उससे पूछती हैं- 'तुमसे किसने कहा कि मैं घर लौटना चाहती हूं?' वह कहते हैं-'पता चला है।'

Bollywood Tadka

लड़ाई-झगड़ों के बीच एकता कपूर करण कुंद्रा से पूछती हैं कि क्या उन्हें तेजस्वी पसंद है?

Bollywood Tadka

एकता के इस सवाल पर करण कुंद्रा ब्लश करने लगते हैं और शरमा कर मुस्कुराने लगते हैं। वहीं तेजस्वी भी करण को देख शरमा जाती हैं। 


अक्का-अन्ना की जोड़ी में आएगी दरार

शो के प्रोमो वीडियो में यह भी दिखाया गया कि सलमान खान शमिता शेट्टी से विशाल के बारे में सवाल करते हैं। शमिता कहती हैं कि राकेश और नेहा ने उन्हें विशाल के बारे में बहुत कुछ बताया है और उनसे दूर रहने की सलाह दी है। शमिता की इन बातों पर विशाल काफी गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं कि यह कैसा रिश्ता है जो किसी के बोलने से टूट जाता है। सलमान भी शमिता को समझाने की कोशिश करते हैं कि विशाल ने उनके लिए गलत सेंस में बात नहीं की थी। इसपर विशाल भड़क कर कहते हैं कि अगर वो उनकी रियल सिस्टर होती तो वह ये बात जरूर समझती अब देखना है कि आगे क्या होगा। 

Content Writer: Smita Sharma

Ekta KapoorKaran KundrraTejasswi PrakashTejRanShamita ShettyBigg Boss 15Bollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...