main page

नहीं ऑफर हुआ था पलक को 'प्रेरणा' का रोल, एकता कपूर ने खोल दी पोल

Updated 03 September, 2018 12:12:49 PM

एकता कपूर का सीरियल ''कसौटी जिंदगी की'' जल्द ही अॉनएयर होने वाला है। हाल ही में खबर आई थी कि ''प्रेरणा'' का रोल पहले श्वेता तिवारी की बेटी पलक को अॉफर हुआ था। लेकिन ये रोल पलक ने करने से इंकार कर दिया था।

मुंबई: एकता कपूर का सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' जल्द ही अॉनएयर होने वाला है। हाल ही में खबर आई थी कि 'प्रेरणा' का रोल पहले श्वेता तिवारी की बेटी पलक को अॉफर हुआ था। लेकिन ये रोल पलक ने करने से इंकार कर दिया था। अब इस बात की खबर जब टीवी क्वीन एकता को लगी उन्होंने कुछ ऐसी प्रतिक्रिया जाहिर की है। एकता ने ट्विटर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा, ''क्या वाकाई ऐसा हुआ था...? मुझे तो इस बात की खबर ही नहीं है।''

 


हालिया इंटरव्यू के अनुसार श्वेता ने पुष्टि की है कि पलक से इस शो में प्रेरणा का किरदार निभाने के लिए संपर्क किया था, लेकिन पलक ने इस प्रस्ताव से इंकार कर दिया क्योंकि वह फिलहाल अपनी कक्षा 12वीं की पढ़ाई से अपना ध्यान नहीं हटाना चाहती हैं।

शो के लिए आ रही अलग-अलग अटकलों के तौर पर देखें तो इस साल अप्रैल में विभिन्न रिपोर्टों में कहा गया था कि पलक 'कसौटी...2' में मुख्य भूमिका निभा सकती हैं लेकिन पिता अभिनव कोहली ने इससे इंकार कर दिया था। पार्थ, एरिका और हिना खान के अलावा इसमें काली प्रसाद मुखर्जी, कनपूरिया पंडित, साहिल आनंद, शुभावी चौकसी और उदय टिकेकर भी अहम किरदारों में होंगे।

: Konika

Shweta Tiwaripalak TiwariEkta Kapoordenies

loading...